0

कपड़े पर चटनी डालकर चुराए लाखों रुपए: विदिशा में लोन के रुपए लेकर आ रहे किसान का बेग उड़ाया, आरोपियों की तलाश जारी – Vidisha News

विदिशा जिले के शमशाबाद में शनिवार को किसान के कपड़ों पर चटनी डालकर बदमाश गाड़ी पर टंगा नोटों से भरा बैग चुरा ले गए। घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

.

शमशाबाद तहसील के ग्राम झगरी निवासी बबलू यादव ने बताया कि वह शमशाबाद के स्टेट बैंक से गोल्ड लोन लेकर चार लाख सत्तर हजार रुपए लेकर बाइक से घर जा रहे थे। इस दौरान उनका पीछा कर रहे चोरों ने उनके कपड़े पर चटनी फेक दी। इसके बाद जब उन्होंने कपड़े को गंदा देखा तो उसको साफ करने के लिए रुक गए।

एसडीओपी अजय मिश्रा ने बताया कि झगरी गांव के रहने वाले बबलू यादव शमशाबाद के स्टेट बैंक से गोल्ड लोन लिया था। वह बैंक से चार लाख सत्तर हजार रुपए निकाल कर घर जा रहे थे। भगवानपुर रोड स्थित डॉक्टर अजीज खान के क्लिनिक पहुंचे, जहां पर उनके परिजन का इलाज चल रहा था।

इसके बाद बबलू अपने परिजन को लेकर घर जाने लगे, तभी रास्ते में किसी ने उनके पेंट पर समोसे की चटनी डाल दी। वह चटनी को पानी से साफ करने लगे, इतने में एक चोर उनकी बाइक के हैंडल पर टंगा झोला उठाकर चल दिया।

इसके बाद पीछे से चोर का दूसरा साथी हेलमेट पहन कर बाइक से आया और उसे बैठाकर भाग गया। जब बबलू को बैग चोरी होने की जानकारी लगी तो वह चोरों के पीछे भागा, लेकिन तब तक वह फरार हो गए थे। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

#कपड #पर #चटन #डलकर #चरए #लख #रपए #वदश #म #लन #क #रपए #लकर #आ #रह #कसन #क #बग #उड़य #आरपय #क #तलश #जर #Vidisha #News
#कपड #पर #चटन #डलकर #चरए #लख #रपए #वदश #म #लन #क #रपए #लकर #आ #रह #कसन #क #बग #उड़य #आरपय #क #तलश #जर #Vidisha #News

Source link