0

कर्मचारी संघ ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन: पूर्व विधायक पर अभद्र भाषा का प्रयोग करने का आरोप, कार्रवाई की मांग की – Mauganj News

मऊगंज जिले के हनुमान जनपद परिसर में कांग्रेस पार्टी ने पानी, बिजली, सड़क, आवारा पशुओं सहित अन्य कई मुद्दों को लेकर धरना प्रदर्शन किया था। जिस पर कर्मचारियों का आरोप है कि पूर्व विधायक ने अभद्र भाषा का प्रयोग किया है। जिसको लेकर अलग-अलग संगठनों ने विर

.

इसी कड़ी में सपाक्स संगठन रीवा के जिला अध्यक्ष डॉ. आर एन पटेल और सचिव मुन्नालाल रावत के नेतृत्व में विभिन्न मांगों का ज्ञापन कलेक्टर को सौंपा गया। जिसमें सुखेन्द्र सिंह बन्ना पर आरोप है कि उन्होंने पुलिस-प्रशासन के संबंध में सीने पर लात रखने जैसे अभद्र शब्दों का प्रयोग किया।

कर्मचारी संघ ने पूर्व विधायक सुखेन्द्र सिंह बन्ना पर केस दर्ज करने की मांग की।

कर्मचारियों ने कहा कि एसपी-कलेक्टर औकात जानने जैसे अमर्यादित शब्द बोले गए। कलेक्टर पर 10 प्रतिशत का कमीशन लेने का आरोपी लगाया गया। सुखेन्द्र सिंह बन्ना ने एसडीएम के लिए सुन जैसे असम्मान जनक शब्दों का प्रयोग किया। पटवारी और आरआई को दवे, कुचलें और हैसियत कुछ न होने जैसे शब्दों का उपयोग किया गया।

सुखेन्द्र सिंह बन्ना ने कहा था कि छोटे कर्मचारियों को तो 20 रुपए का जूता ही काफी है। इसके उपयोग करने में कोई गुरेज नहीं करूंगा। कर्मचारियों का कहना है की पूर्व विधायक सुखेन्द्र सिंह बन्ना पर केस दर्ज किया जाए नहीं तो कर्मचारी संघ आंदोलन करेगा।

#करमचर #सघ #न #कलकटर #क #सप #जञपन #परव #वधयक #पर #अभदर #भष #क #परयग #करन #क #आरप #कररवई #क #मग #क #Mauganj #News
#करमचर #सघ #न #कलकटर #क #सप #जञपन #परव #वधयक #पर #अभदर #भष #क #परयग #करन #क #आरप #कररवई #क #मग #क #Mauganj #News

Source link