0

कांग्रेस में कल होगी रायशुमारी‎: ब्लॉक, बूथ प्रभारियों की राय से प्रत्याशी तय होंगे – Bhopal News

Share

प्रदेश की बुधनी और विजयपुर में होने वाले विधानसभा उपचुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशी चयन से पहले जिला व ब्लाक अध्यक्षों के अलावा मंडल, सेक्टर और बूथ प्रभारियों से राय लेगी। इसके लिए 14 अक्टूबर को एआईसीसी द्वारा नियुक्त प्रतिनिधि बुधनी और विजयपुर पहुंच

.

विधानसभा क्षेत्र के सभी नगरीय निकायों और प्रमुख ग्रामीण इलाकों में पहुंचकर कांग्रेस जमीनी फीडबैक लेगी। प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष व संगठन प्रभारी राजीव सिंह के मुताबिक बुधनी के लिए पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव, सज्जन वर्मा और शैलेंद्र पटेल रायशुमारी करेंगे। सभी नेता संयुक्त रूप से 14 व 15 अक्टूबर को बुधनी के लाड़कुई, भेरूंदा, गोपालपुर, शाहगंज, बुधनी नगर और रेहटी पहुंचकर ब्लॉक अध्यक्षों के साथ पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से सीधे बात करेंगे।

वहीं विजयपुर उपचुनाव के एआईसीसी के सह-प्रभारी चंदन यादव, राज्यसभा सांसद अशोक सिंह, पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह, पूर्व मंत्री लाखनसिंह यादव और मुरैना-श्योपुर लोकसभा प्रत्याशी नीटू सिकरवार संयुक्त रूप से विजयपुर, कराहल और वीरपुर पहुंच कर रायशुमारी करेंगे। इस दौरान टिकट दावेदारों नेताओं से भी अलग से वन टू वन चर्चा भी करेंगे। सूत्रों के मुताबिक केंद्रीय चुनाव आयोग 15 अक्टूबर के बाद कभी भी महाराष्ट्र और झारखंड चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही मप्र में उपचुनाव का कार्यक्रम घोषित कर सकता है।

निर्मला सप्रे भी इसी माह दे सकती है इस्तीफा कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुई निर्मला सप्रे भी इसी माह अपनी सदस्यता से त्याग पत्र दे सकती हैं। उन्होंने दो दिन पूर्व ही इसके संकेत दिए थे। यदि ऐसा होता है तो बीना में भी जल्द ही उपचुनाव कराने होंगे। कांग्रेस की ओर से 5 जुलाई को दलबदल कानून के तहत उनकी सदस्यता निरस्त करने की याचिका विस अध्यक्ष के समक्ष दायर की थी।

#कगरस #म #कल #हग #रयशमर #बलक #बथ #परभरय #क #रय #स #परतयश #तय #हग #Bhopal #News
#कगरस #म #कल #हग #रयशमर #बलक #बथ #परभरय #क #रय #स #परतयश #तय #हग #Bhopal #News

Source link