0

कांग्रेस MLA की मुश्किलें बढ़ीं! VHP व बजरंग दल ने भगवान शिव पर आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में दर्ज कराई FIR

कांग्रेस विधायक बाबू लाल जंडेल के खिलाफ भगवान शिव के लिए आपत्तिजनक बातें बोलने पर ओमती थाना में मामला दर्ज हुआ है। विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल की शिकायत पर यह तीसरा प्रकरण है। 18 अक्टूबर को वायरल हुए वीडियो में जंडेल ने अश्लील बातें और इशारे किए।

By Anurag Mishra

Publish Date: Thu, 24 Oct 2024 06:43:48 PM (IST)

Updated Date: Thu, 24 Oct 2024 06:49:00 PM (IST)

श्योपुर से कांग्रेस विधायक बाबू लाल जंडेल। (फाइल फोटो)

HighLights

  1. कांग्रेस पार्टी के श्योपुर से विधायक हैं बाबू लाल जंडेल।
  2. विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने MLA की शिकायत की।
  3. 18 अक्टूबर को वायरल वीडियो से धार्मिक भावनाएं आहत।

नईदुनिया प्रतिनिधि, जबलपुर। श्योपुर के कांग्रेस विधायक बाबू लाल जंडेल के खिलाफ भगवान शिव के लिए आपत्तिजनक बातें बोलने पर मामला दर्ज किया गया है। विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल की शिकायत पर ओमती थाना में धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप लगाए हैं। यह जंडेल के खिलाफ तीसरा प्रकरण है।

भगवान शिव के लिए आपत्तिजनक बातें बोलने पर श्योपुर से कांग्रेस विधायक बाबू लाल जंडेल के खिलाफ थाना ओमती में धार्मिक भावनाओं को आहत करने समेत कई धाराओं में मामला दर्ज हुआ है। श्योपुर और इंदौर में प्रकरण पहले ही दर्ज किया जा चुका है। अब जबलपुर में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है।

18 अक्टूबर को वायरल हुआ था वीडियो

आरोप है कि विधायक बाबू लाल जंडेल ने हिंदुओं के आराध्य भगवान शिव को लेकर आपत्तिजनक भाषा बोली और आपत्तिजनक इशारा किया। इसका वीडियो 18 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो गया था। इसे देखने के बाद शिकायत दी गई थी।

भगवान शिव पर टिप्पणी से आहत हिंदू समाज

विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के विधि प्रमुख शिवप्रताप सिंह ने शिकायत में बताया कि एक निजी न्यूज चैनल में श्योपुर विधायक बाबू लाल चंडेल का वीडियो प्रसारित हुआ। इसमें वह भगवान शिव को लेकर अश्लील बातें कर रहे थे। इस दौरान वह जानबूझकर अश्लील इशारा कर रहे थे। इससे हिंदू समाज की भावना आहत हुई है। 18 अक्टूबर को न्यायालय परिसर में यह वीडियो देखने के बाद ओमती थाने में शिकायत की गई।

Source link
#कगरस #MLA #क #मशकल #बढ #VHP #व #बजरग #दल #न #भगवन #शव #पर #आपततजनक #टपपण #ममल #म #दरज #करई #FIR
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/sheopur-mp-sheopur-congress-mla-made-objectionable-remarks-on-lord-shiva-vhp-and-bajrang-dal-lodged-fir-against-babu-lal-jandel-8356660