0

कार चलाना नहीं आता था, फिर भी स्टार्ट कर दबा दिया एक्सेलरेटर… सामने सो रहे युवक की चली गई जान

Share

इंदौर के भमौरी में गैस फिलिंग स्टेशन के एक कर्मचारी की गलती ने उसके साथी की जान ले ली। युवक ने कार में बैठकर उसे स्टार्ट किया और एक्सेलरेटर दबा दिया। कार उछली और सामने कुर्सी पर सो रहे उसके साथ के सिर पर चढ़ गई। इसके बाद उसे अस्पताल ले गए, जहां उसकी मौत हो गई।

By Prashant Pandey

Publish Date: Mon, 14 Oct 2024 11:16:05 AM (IST)

Updated Date: Mon, 14 Oct 2024 11:30:27 AM (IST)

कार की टक्कर से टूटी कुर्सी और रोहित सिंह जिसकी हादसे में मौत हो गई।

HighLights

  1. गैस फिलिंग स्टेशन पर लापरवाही से हादसा।
  2. कार और दीवार के बीच फंस गया था युवक।
  3. कई अस्पताल लेकर भटकते रहे, हो गई मौत।

नईदुनिया प्रतिनिधि, इंदौर। भमौरी स्थित गैस फिलिंग स्टेशन पर कर्मचारी की लापरवाही से एक अन्य कर्मचारी की मौत हो गई। लापरवाह कर्मचारी ने ब्रेक के स्थान पर एक्सेलरेटर दबा दिया और कार उछल कर कुर्सी पर सो रहे कर्मचारी पर जा चढ़ी। सिर में चोट लगने से कर्मचारी की मौत हो गई। विजय नगर पुलिस मर्ग की जांच कर रही है।

घटना भमौरी स्थित अवंतिका गैस पंप की सुबह आठ बजे की है। एमपी लाजिस्टिक की कार (एमपी 09डब्ल्यूएल 8807) गैस फिलिंग के लिए आई थी। कर्मचारी (फिलर) ने गैस फिलिंग की और कार में बैठ गया।

कार चालक आनलाइन भुगतान करने के लिए स्कैनर के पास चला गया। ध्रुव ने स्टेशन से कार हटाने के लिए गाड़ी स्टार्ट कर दी। कार स्पीड में उछली और करीब 10 फीट दूर सो रहे कर्मचारी रोहित सिंह पुत्र संतोष सिंह पर चढ़ गई।

naidunia_image

कार चलाने की कोशिश करने लगा

शिफ्ट इंचार्ज आकाश के मुताबिक ध्रुव को कार चलाना नहीं आता है। चालक की अनुपस्थिति में कार चलाने की कोशिश कर रहा था। उसने ब्रेक की जगह एक्सेलरेटर दबा दिया। रोहित दीवार के पास लगी कुर्सियों पर सो रहा था। रोहित कार और दीवार के बीच में फंस गया। उसका सिर दबा था।

सिर से खून बह रहा था

कर्मचारी तत्काल विजयनगर स्थित निजी अस्पताल ले गए लेकिन भर्ती करने के पूर्व नकद रुपये मांगे। उस वक्त किसी के पास नकद राशि नहीं थी। रोहित के सिर से काफी खून बह रहा था। उसको भंडारी अस्पताल से एमवाय अस्पताल ले जाया गया।

naidunia_image

डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। टीआई सीके पटेल के मुताबिक हादसा कर्मचारी ध्रुव की लापरवाही से हुआ है। रोहित के शव का पोस्टमार्टम करवाया गया है।

दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गए नाबालिग का शव मिला

सिमरोल थाना क्षेत्र अंतर्गत चोरल के रोसिया बाबा की दरगाह के पास बने कुंड में डूबे नाबालिग की तलाश दूसरे दिन भी जारी रही। रविवार सुबह से पुलिस, एसडीआरएफ व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे। एसडीआरएफ टीम ने कुछ देर की मशक्कत के बाद नाबालिग का शव निकाला। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी अनुसार शनिवार को इमरान पुत्र हनीफ (15) निवासी सिकंदराबाद कालोनी सदर बाजार इंदौर अपने पांच दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने चोरल के पास रोसिया बाबा की दरगाह के पास बने कुंड रतबी पर गया था। दोपहर करीब 2.30 बजे इमरान नहाने चला गया और नहाते हुए गहरे पानी में डूब गया। दोस्तों को पता चला तो वह डर गए और उन्होंने इमरान की तलाश की।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से नाबालिग की तलाश की पर वह नहीं मिला। इस दौरान एसडीएम चरणजीत सिंह हुड्डा और नायब तहसीलदार यशदीप रावत और टीआइ अमित कुमार मौके पर थे। गोताखोरों ने नाबालिग की तलाश की पर देर रात तक नहीं मिला। अंधेरा होने के कारण रेस्क्यू ऑपरेशन रोका गया था।

Source link
#कर #चलन #नह #आत #थ #फर #भ #सटरट #कर #दब #दय #एकसलरटर.. #समन #स #रह #यवक #क #चल #गई #जन
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/indore-indore-news-car-accelerator-was-pressed-instead-of-brake-young-man-sleeping-in-front-died-8355347