0

कार में छात्रा से रेप का आरोपी देर रात गिरफ्तार: आरोपी पीड़ित के कॉलेज का ही छात्र निकला; गर्लफ्रेंड फरार – Gwalior News

पुलिस ने शनिवार देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

ग्वालियर में 19 साल की छात्रा से कार में रेप करने के आरोपी को शनिवार देर रात गिरफ्तार कर लिया गया।

.

पीड़ित छात्रा शहर के एक कॉलेज में फर्स्ट ईयर में पढ़ाई कर रही है। शुक्रवार सुबह वह कॉलेज में क्लास में बैठी थी। इसी दौरान सीनियर छात्रा उसके पास पहुंची और कहा कि मूड फ्रेश कर आते हैं। सीनियर उसे कॉलेज की पार्किंग में लेकर पहुंची। यहां उसका बॉयफ्रेंड जय सिंह कुशवाह निवासी गिरवाई कार में बैठा हुआ था।

पीड़ित छात्रा भी यह जानती थी कि यह उसकी सीनियर का दोस्त है। दोनों छात्राएं कार में बैठ गईं। इसके बाद सीनियर छात्रा के दोस्त ने दोनों को कोल्ड ड्रिंक केन पीने के लिए दिए। जूनियर छात्रा ने कोल्ड ड्रिंक पी, इसके बाद वह बेहोश होने लगी। इसी बीच सीनियर उसे कार में छोड़कर वापस चली गई। इसके बाद जयसिंह उसे एक सुनसान रास्ते पर लेकर पहुंचा और उसके साथ दुष्कर्म किया।

सुबह 11 बजे उसे लेकर गया था और दोपहर 1.30 बजे वापस कॉलेज छोड़ गया। यहां आरोपियों ने उसे धमकाया कि उसने किसी को कुछ बताया तो बदनाम कर कॉलेज से निकलवा देंगे।

कॉलेज से लॉ कर रहा था आरोपी, तभी पार्किंग तक पहुंचा घटना के बाद आरोपी जयसिंह कुशवाह के बारे में पुलिस ने पड़ताल शुरू की और उसकी मददगार गर्लफ्रेंड को भी तलाश किया। देर रात पुलिस के हाथ जयसिंह कुशवाह लगा है। इसके बाद पता लगा है कि उसके पिता व्यापारी हैं और वह पीड़ित छात्रा के कॉलेज से लॉ की पढ़ाई कर रहा है, जबकि पीड़ित छात्रा को नहीं पता था कि यह हमारे ही कॉलेज में है।

पुलिस खंगाल रही CCTV अब इस मामले में पुलिस घटना के क्लू तलाश रही है। एडिशनल एसपी निरंजन शर्मा ने बताया

पुलिस पीड़िता द्वारा बताए घटनाक्रम के आधार पर CCTV कैमरे खंगाल रही है, जिससे पता चल सके कि कॉलेज की पार्किंग से किस समय कार निकली और किस समय वापस लौटे थे। जाते समय छात्रा कार में बेहोश नजर आ रही है या नहीं।

QuoteImage

Source link
#कर #म #छतर #स #रप #क #आरप #दर #रत #गरफतर #आरप #पड़त #क #कलज #क #ह #छतर #नकल #गरलफरड #फरर #Gwalior #News
https://www.bhaskar.com/local/mp/gwalior/news/student-raped-in-car-accused-arrested-133868556.html