0

कार से हादसा: नंदुरबार से सामान बेचने आए थे द‍ंपती अभी तक होश में नहीं आया युवक – Indore News

एबी रोड पर राऊ के पास तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे मोबाइल एसेसरीज और इलेक्ट्रॉनिक सामान बेचने वाले दंपती को टक्कर मारी थी। युवक कार के नीचे फंसा तो उसे घसीटते हुए ले गया था। हादसे के बाद युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है और उसे अभी तक होश नहीं आया है।

.

शुक्रवार सुबह हुए हादसे में राहुल चौहान (35) और उसकी गर्भवती पत्नी सपना चौहान (32) जख्मी हुए थे। पुलिस ने कैफे संचालित करने वाले आरोपी आदर्श गुर्जर (24) निवासी रिंग रोड को गिरफ्तार किया था। पीड़ित दंपती महाराष्ट्र के नंदुरबार के रहने वाले हैं। राहुल के भाई विजय ने बताया कि वे हर साल यहां इलेक्ट्रॉनिक सामान बेचने आते हैं। दोनों 4 दिन पहले आए थे।

देवास के गेस्ट हाउस में ठहरे थे, वहां से रोजाना आते-जाते थे भाई विजय ने बताया कि हम नंदुरबार में सीजनल खेती करते हैं। इसके अलावा रोजमर्रा का जीवन चलाने के लिए मुंबई से मोबाइल एसेसरीज और इलेक्ट्रॉनिक्स सामान खरीदकर यहां बेचने आते हैं। दोनों पहले रतलाम आए थे। वहां से देवास आकर एक गेस्ट हाउस में रुके थे। दोनों रोजाना देवास से इंदौर आना-जाना करते थे।

राहुल को धुले अस्पताल रैफर कराया विजय ने बताया कि राहुल के इलाज में बहुत पैसा लग रहा है। पैसों की कमी के चलते उसे धुले रैफर कराया गया। वहां सरकार की मदद से इलाज कराएंगे। हम बस राहुल के आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हैं।

#कर #स #हदस #नदरबर #स #समन #बचन #आए #थ #दपत #अभ #तक #हश #म #नह #आय #यवक #Indore #News
#कर #स #हदस #नदरबर #स #समन #बचन #आए #थ #दपत #अभ #तक #हश #म #नह #आय #यवक #Indore #News

Source link