0

‘किक 2’ से सलमान खान का फर्स्ट लुक आउट: प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने किया फिल्म की अनाउंसमेंट, फैंसे बोले- डेविल इज बैक

5 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

2014 में आई सलमान खान की फिल्म ‘किक’ ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। तब से फैंस को इसके सीक्वल का इंतजार है। इसी बीच अब एक्टर ने अपने फैंस को बड़ा तोहफा दिया है। जहां इसी साल ईद के मौके पर सलमान ने अपनी फिल्म ‘सिकंदर’ का ऐलान किया था तो अब उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘किक-2’ से उनका फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है।

प्रोड्यूसर नाडियाडवाला ने ‘किक 2’ का किया ऐलान

प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने आज, 4 अक्टूबर को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर ‘किक 2’ से सलमान खान की तस्वीर शेयर की है। उन्होंने फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘यह एक शानदार ‘किक 2’ फोटोशूट था सिकंदर। फ्रॉम ग्रैंड, साजिद नाडियाडवाला’।

फैंस के रिएक्शन

किक-2 से सलमान खान का पहला लुक सामने आते ही फैंस भी अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं। एक ने लिखा है, ‘सिकंदर के बाद डेविल’। एक दूसरे ने लिखा है, ‘किक 2 के लिए काफी उत्साहित हूं।’, तीसरे ने लिखा, ‘असली शो अब चालू होने वाला है, क्योंकि अब डेविल आने वाला है’।

2014 में रिलीज हुई थी फिल्म ‘किक’

साजिद नाडियाडवाला और सलमान खान ने 2014 में ‘किक’ के साथ काफी धमाल मचाया था। यह साजिद की बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म थी। इस फिल्म में सलमान के अलावा जैकलीन फर्नांडिस और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आए थे।

सलमान खान की आने वाली फिल्में

सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर इन दिनों एआर मुरुगादॉस की फिल्म ‘सिकंदर’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ रश्मिका मंदाना और काजल अग्रवाल भी नजर आने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिकंदर में वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन भी नजर आ सकती हैं। यह फिल्म 2025 में ईद के मौके पर रिलीज होगी। इसके अलावा 2026 में ‘शेख खान’ तो 2027 में ‘टाइगर वर्सेस पठान’ आएगी।

Source link
#कक #स #सलमन #खन #क #फरसट #लक #आउट #परडयसर #सजद #नडयडवल #न #कय #फलम #क #अनउसमट #फस #बल #डवल #इज #बक
2024-10-04 09:44:00
https://www.bhaskar.com/entertainment/bollywood/news/salman-khan-brings-the-devil-back-with-new-pic-kick-2-officially-announced-133748091.html