कुएं में गिरने से युवक की मौत: नीम के पेड़ पर पत्ती तोड़ते समय हुआ हादसा, पुलिस ने जांच में लिया मामला – Chhindwara News

कुएं में गिरने से युवक की मौत:  नीम के पेड़ पर पत्ती तोड़ते समय हुआ हादसा, पुलिस ने जांच में लिया मामला – Chhindwara News

देहात थाने के जामुन झिरी में नीम के पेड़ पर चढ़कर पत्ती तोड़ रहा एक युवक कुएं में गिर गया जिससे कुएं में डूबने से उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी लगने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पतिराम भलावी उम्र 45 साल देहात थाना क्षेत्र के ग्राम जामुनझिरी में रहता है। बुधवार की सुबह गाय लेकर खेत जाने के लिए निकला था, इस दौरान वो रास्ते में नीम की पत्ती तोडऩे लगा और तभी पैर फिसलने की वजह से कुंए में गिर गया जहां पानी में डूबने से पतिराम की मौत हो गई।

सूचना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा लिया है जबकि प्रकरण में मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

परिजनों ने की तलाश तब लगी जानकारी

सारे मामले में पुलिस ने बताया कि पतिराम काफी देर तक घर नहीं पहुंचा जिसके बाद उसके परिजन उसकी तलाश करने लगे काफी देर तक उसकी कहीं कोई जानकारी नहीं लगी। बाद में रास्ते के कूए में देखा तो उसका शव उतरा रहा था जिसके बाद उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

#कए #म #गरन #स #यवक #क #मत #नम #क #पड #पर #पतत #तडत #समय #हआ #हदस #पलस #न #जच #म #लय #ममल #Chhindwara #News
#कए #म #गरन #स #यवक #क #मत #नम #क #पड #पर #पतत #तडत #समय #हआ #हदस #पलस #न #जच #म #लय #ममल #Chhindwara #News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *