0

कैलाश विजयवर्गीय ने पोस्ट किया जिन्ना का एनिमेटेड वीडियो, कांग्रेस ने कहा- भाजपा की सोच बंटवारे की

मध्य प्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने जिन्ना का एक विवादित एनिमेटेड वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, जिसमें जिन्ना को भारत से पाकिस्तान और बांग्लादेश को अलग करते दिखाया गया है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने इसे भाजपा की बंटवारे की सोच बताया।

By Anurag Mishra

Publish Date: Thu, 24 Oct 2024 10:39:04 PM (IST)

Updated Date: Thu, 24 Oct 2024 10:39:04 PM (IST)

कैलाश विजयवर्गीय का कांग्रेस पर हमला।

HighLights

  1. वीडियो में जिन्ना चाकू से भारत से पाकिस्तान अलग करता दिखा।
  2. एक व्यक्ति हिंदू लिखे पोस्टर को जातियों में बांटता दिखा।
  3. विजयवर्गीय ने योगी आदित्यनाथ के बयान का समर्थन किया।

नईदुनिया प्रतिनिधि, इंदौर। मध्य प्रदेश के नगरीय प्रशासन एवं आवास मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने गुरुवार को जिन्ना का एक एनिमेटेड वीडियो इंटरनेट मीडिया एक्स हैंडल पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में चाकू हाथ में थामे जिन्ना को भारत के नक्शे से पाकिस्तान और बांग्लादेश को अलग करते दर्शाया गया है। 24 सेकंड के इस वीडियो के एक पार्ट में एक व्यक्ति को हिंदू लिखे पोस्टर को एससी-एसटी, ओबीसी, ब्राह्मण और क्षत्रिय में विभाजित करते भी दर्शाया गया है।

वीडियो को पोस्ट करते हुए कैबिनेट मंत्री एवं भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव विजयवर्गीय ने लिखा है- ‘समझदार को इशारा ही काफी है!’ इस वीडियो के बहुप्रसारित होने के बाद इस मुद्दे पर मध्य प्रदेश में जमकर राजनीति गर्मा गई है।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने जताया विरोध

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने इसे लेकर कहा कि भाजपा की सोच बंटवारे की है। हमारा संविधान एकता और अखंडता की बात करता है। राहुल गांधी ने संविधान हाथ में लेकर चार हजार किलोमीटर पैदल चलकर एकता और अखंडता का संदेश दिया है। हमारे देश का इतिहास जियो और जीने दो वाला है।

— Kailash Vijayvargiya (@KailashOnline) October 23, 2024

सीएम योगी के ‘बटोगे तो कटोगे’ के नारे का किया समर्थन

बता दें कि कुछ दिन पहले कैलाश विजयवर्गीय ने सार्वजनिक मंच से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बंटोगे तो कटोगे… बयान का समर्थन किया था। कहा था कि देश की डेमोग्राफी बदल रही है। 25 वर्ष बाद हमारे बच्चों के लिए बहुत खतरा है, इसलिए हमें सतर्क रहना होगा।



Source link
#कलश #वजयवरगय #न #पसट #कय #जनन #क #एनमटड #वडय #कगरस #न #कह #भजप #क #सच #बटवर #क
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/indore-mp-indore-news-kailash-vijayvargiya-posted-jinnah-animated-video-congress-said-bjp-thinking-is-of-division-8356682
2024-10-24 17:09:04