कोलगवां पुलिस ने पकड़े बाइक सवार लुटेरे: फाइनेंस कंपनी के कलेक्शन ऑफिसर से लूटे थे एक लाख रुपए; नकदी और बाइक बरामद – Satna News

कोलगवां पुलिस ने पकड़े बाइक सवार लुटेरे:  फाइनेंस कंपनी के कलेक्शन ऑफिसर से लूटे थे एक लाख रुपए; नकदी और बाइक बरामद – Satna News

सतना की कोलगवां पुलिस ने बाइक सवार लुटेरों की गैंग को गिरफ्तार कर फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी के साथ हुई लूट की वारदात का पर्दाफाश किया है। आरोपियों के कब्जे से कट्टा-कारतूस, 2 बाइक और 37 हजार रुपए की नकदी बरामद की है।

.

जानकारी के अनुसार सतना की कोलगवां थाना पुलिस में चलती राह पर बाइक से टक्कर मारकर कट्टे की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों में रबी पिता रमाकान्त नट (22) निवासी रेहुटा थाना कोटर जिला सतना, राहुल पाल उर्फ रग्घू पाल पिता प्रेमलाल पाल (25) निवासी गोरइया थाना कोटर जिला सतना और रिवांश गौतम उर्फ राहुल पिता राम शोभित गौतम (23) निवासी गहिरा थाना गोविन्दगढ जिला रीवा शामिल हैं।

कट्टे की बट से वार कर की लूटपाट

पुलिस ने बताया कि गत 30 सितंबर को फ्यूजन फाइनेंस लिमिटेड कंपनी में कार्यरत कलेक्शन ऑफिसर अभिनव मिश्रा पिता योगेश मिश्रा (26) को बाइक सवार तीन बदमाशों ने लूट लिया था। अभिनव क्षेत्र से कलेक्शन कर वापस लौट रहा था, तभी बडेरा मोड़ रेलवे पुल के पास पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी।

इस दौरान अभिनव सड़क पर गिरा, तो बदमाशों ने कट्टे की बट से उसके सिर पर वार किया। बदमाशों ने कलेक्शन की रकम एक लाख रुपए से भरा बैग और उसकी बाइक लूटकर फरार हो गए थे। अभिनव ने घटना की शिकायत कोलगवां थाने में दर्ज कराई थी।

2 बाइक और 37 हजार रुपए बरामद

इसके बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की और सन्देह के आधार पर तीनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। आरोपियों ने अभिनव के साथ वारदात अंजाम देना स्वीकार कर लिया। उनके कब्जे से उसकी बाइक और लूटी गई रकम में से 37 हजार रुपए भी बरामद किए गए। इसके अलावा उनके कब्जे से कारतूस सहित 12 बोर का एक कट्टा भी जब्त किया गया है।

#कलगव #पलस #न #पकड़ #बइक #सवर #लटर #फइनस #कपन #क #कलकशन #ऑफसर #स #लट #थ #एक #लख #रपए #नकद #और #बइक #बरमद #Satna #News
#कलगव #पलस #न #पकड़ #बइक #सवर #लटर #फइनस #कपन #क #कलकशन #ऑफसर #स #लट #थ #एक #लख #रपए #नकद #और #बइक #बरमद #Satna #News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *