0

खंडवा की बेटी को इंदौर में डंपर ने रौंदा, मौत: बीएससी छात्रा दशहरा मनाकर सुबह ही घर से निकली थी, रात में पहुंची डेथबॉडी – Khandwa News

Share

पिता रघुराजसिंह के साथ छात्रा कनक।

खंडवा के घाटाखेड़ी गांव की एक किशोरी की इंदौर में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। वह घर से सुबह 8 बजे इंदौर के लिए निकली थी और रात में उसकी डेथबॉडी गांव पहुंची।

.

दरअसल, 17 वर्षीय कनक गौड़ ने इसी साल इंदौर के प्रज्ञा गर्ल्स कॉलेज में एडमिशन लिया था। वह बीएससी की छात्रा थी।

वह दशहरे की छूट्टी मनाने के बाद सोमवार को इंदौर पहुंची ही थी की चमेलीदेवी कॉलेज के पास स्पीड ब्रेकर आने पर वह बाइक से उछलकर गिर गई। पीछे से आ रहे डंपर ने उसे रौंद दिया। घटना को लेकर पंधाना तहसील के ग्राम घाटाखेड़ी सहित क्षेत्र में मातम की लहर है।

12वीं में टॉप करने के बाद इंदौर में पढ़ रही थी

कनक के पिता रघुराजसिंह गौड़ उर्फ गुड्‌डू दादा किसान और समाजसेवी है। चार बेटियों में कनक सबसे बड़ी थी। बारहवीं में टॉपर आई तो पूरे परिवार ने खुशियां मनाई। कॉलेज के लिए पढ़ाई के लिए बेटी को इंदौर भेजा। वह इतनी होनहार थी कि जिस हॉस्टल में रहती थी वहां सेक्रेटरी का जिम्मा मिला हुआ था। दशहरे पर एक दिन के लिए रिश्तेदार के साथ घर आई थी।

सोमवार सुबह 8 बजे वह रिश्तेदार के साथ इंदौर के लिए रवाना हुई। दोपहर 12 बजे पिता के पास फोन आया कि बेटी हादसे का शिकार हो गई है। चमेलीदेवी कॉलेज के पास ओवरब्रिज के सामने हादसा हुआ। इंदौर में पोस्टमॉर्टम के बाद कनक का पार्थिव शरीर देर रात 9 बजे गांव पहुंचा। रात में ही अंतिम संस्कार किया गया।

#खडव #क #बट #क #इदर #म #डपर #न #रद #मत #बएसस #छतर #दशहर #मनकर #सबह #ह #घर #स #नकल #थ #रत #म #पहच #डथबड #Khandwa #News
#खडव #क #बट #क #इदर #म #डपर #न #रद #मत #बएसस #छतर #दशहर #मनकर #सबह #ह #घर #स #नकल #थ #रत #म #पहच #डथबड #Khandwa #News

Source link