0

गुनगा थाना इलाके में युवक रातभर शराब पीकर बेसुध रहा, सुबह फांसी लगा ली

Share

रविवार सुबह के समय स्वजन उसे शराब की दुकान के सामने से उठाकर घर लाए थे। घर में नहाने के बाद उसने खाना खाया। सुबह 10 बजे अपने कमरे में जाकर फांसी लगा ली। पुलिस खुदकुशी के कारण का पता लगा रही है।

By Anand dubey

Publish Date: Mon, 14 Oct 2024 11:35:42 AM (IST)

Updated Date: Mon, 14 Oct 2024 11:35:42 AM (IST)

शव की प्रतीकात्मक तस्वीर।

HighLights

  1. 28 वर्षीय अजय अहिरवार शराब पीने का आदी था।
  2. क्रेकर मशीन से करंट लगने से युवक की मौत।
  3. पुलिस खुदकुशी के कारण का पता लगा रही है।

नवदुनिया प्रतिनिधि, भोपाल। गुनगा थाना इलाके में रविवार सुबह ग्राम रतुआ रतनपुर में एक युवक ने घर में फांसी लगा ली। वह रात भर नशे की हालत में शराब की दुकान के सामने पड़ा रहा था। सुबह के समय स्वजन उसे उठाकर घर लाए थे।

गुनगा थाना प्रभारी एचएस वर्मा ने बताया कि 28 वर्षीय अजय पुत्र नारायण अहिरवार शराब पीने का आदी था। मजदूरी करने के बाद जो रुपये मिलते थे। वह नशे के लिए खर्च कर देता था। इससे उसकी पत्नी बच्चों के अलावा परिवार के अन्य लोग भी परेशान थे। रविवार सुबह के समय स्वजन उसे शराब की दुकान के सामने से उठाकर घर लाए थे। घर में नहाने के बाद उसने खाना खाया। सुबह 10 बजे अपने कमरे में जाकर फांसी लगा ली। पुलिस खुदकुशी के कारण का पता लगा रही है।

क्रेकर मशीन से करंट लगने से युवक की मौत

भोपाल। परवलिया सड़क थाना इलाके में मुबारकपुर के पास सीमेंट कंक्रीट की सड़क पर इलेक्ट्रिक क्रेकर मशीन से काम कर रहे युवक की करंट लगने से मौत हो गई। वह एक ठेकेदार के पास काम करता था।

परवलिया सड़क थाना प्रभारी रोहित नागर ने बताया कि ग्राम करोंदा जिला रायसेन निवासी 20 वर्षीय आकाश पुत्र संतोष अहिरवार पेशे से मिस्त्री था।

वर्तमान में वह मुबारकपुर क्षेत्र में सीमेंट कंक्रीट की सड़क पर एक ठेकेदार के पास काम कर रहा था। दोपहर लगभग दो बजे वह इलेक्ट्रिक क्रेकर मशीन से सीमेंट की सड़क की कटिंग कर रहा था। इस दौरान करंट लगने से बेसुध हो गया। कंपनी के कर्मचारी उसे उपचार के लिए गांधी नगर स्थित एक निजी अस्पताल ले गए। वहां चेक करने के बाद डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Source link
#गनग #थन #इलक #म #यवक #रतभर #शरब #पकर #बसध #रह #सबह #फस #लग #ल
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/bhopal-in-gunga-police-station-area-a-young-man-remained-unconscious-after-drinking-alcohol-all-night-hanged-himself-in-the-morning-8355348