0

गुना में पोखर में डूबे दो नाबालिग: नहाने के लिए गए थे; एक का शव मिला, दूसरे की तलाश जारी – Guna News

देर रात तक टीम सर्चिंग करती रही।

जिले के आरोन इलाके में सोमवार को दो नाबालिगों की पोखर में डूबने से मौत हो गई। दोनों नहाने के लिए गए हुए थे। देर शाम एक नाबालिग का शव बरामद कर लिया गया। वहीं, SDERF की टीम देर रात तक दूसरे नाबालिग की तलाश में जुटी रही।

.

जानकारी के अनुसार विदिशा जिले के रहने वाले कुछ परिवार गुना के आरोन इलाके में रामगिर गांव तरफ मजदूरी करने के लिए आए हुए थे। उनके साथ बच्चे भी थे। सोमवार को परिवार काम कर रहे थे। इसी दौरान नीलेश (15) पिता तुरसी राम नायक और महेश (10) पिता निरंजन कुएं की तरफ चले गए। काफी देर तक बच्चे वापस नहीं आए, तो परिवार वालों ने तलाश शुरू की।

देर रात तक दूसरे बच्चे की तलाश होती रही

कुछ समय बाद परिवार वालों ने आरोन पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। परिवार वालों ने उन्हें बताया कि बच्चे शायद कुएं में डूब गए हैं। पुलिस ने SDERF को बुलाया। गुना से SDERF की टीम प्लाटून कमांडर नीतू माबई के नेतृत्व में पहुंची। खेत में ही कुएं जैसा एक गड्ढा बना हुआ था। उसी में बच्चों की तलाश की गई। शाम को एक बच्चे का शव उसी गड्ढे से बरामद कर लिया गया। दूसरे बच्चे की तलाश रात तक जारी रही।

प्लाटून कमांडर नीतू माबई ने बताया कि दो बच्चों के डूबने की सूचना मिलने पर SDERF का छह सदस्यीय दल जिला मुख्यालय से 45 किलोमीटर दूर पहुंचा था। यहां बच्चों को तलाश किया गया। एक बच्चे का शव सोमवार को मिल गया। दूसरे की देर रात तक तलाश जारी रही।

#गन #म #पखर #म #डब #द #नबलग #नहन #क #लए #गए #थ #एक #क #शव #मल #दसर #क #तलश #जर #Guna #News
#गन #म #पखर #म #डब #द #नबलग #नहन #क #लए #गए #थ #एक #क #शव #मल #दसर #क #तलश #जर #Guna #News

Source link