0

गैस की जगह सिलेंडर से निकला पानी: सिलेंडर के साथ जनसुनवाई में पहुंचा युवक, कलेक्टर से की शिकायत – Shivpuri News

Share

शिवपुरी में मंगलवार को जनसुनवाई में एक युवक एलपीजी सिलेंडर लेकर पहुंचा। जहां उसने बताया कि गैस सिलेंडर में गैस की जगह पानी निकल रहा हैं। यह सिलेंडर ITBP में पदस्थ उसके भाई की पत्नी को सिलेंडर सप्लाई करने वाला हॉकर्स ने दिया था। युवक ने गैस एजेंसी पर

.

ITBP के जवान की पत्नी को थमा गया पानी से भरा सिलेंडर

छिरोठा गांव के रहने वाले जालम सिंह बघेल ने बताया कि उसका बड़ा भाई ITBP में पदस्थ है। उसकी भाभी बच्चों के साथ शहर के मनियर क्षेत्र में रहती है। जहां कुछ दिन पहले गैस एजेंसी से एलपीजी सिलेंडर मंगाया था। जब गैस सिलेंडर को गैस चूल्हे में लगाया तो वह थोड़ा बहुत जलकर बंद हो गया। बाद में उसने गांव से आकर घर देखा तो सिलेंडर में करीब 10 लीटर पानी भरा हुआ था।

LPG सिलेंडर से गैस की जगह पानी निकल रहा था।

सिलेंडर से गैस की जगह निकल रहा था पानी

जनसुनवाई में एलपीजी गैस सिलेंडर लेकर पहुंचे जालम सिंह ने कलेक्टर परिषर में गैस सिलेंडर से जब गैस निकाली तो उसमें पानी निकल रहा था। जालम सिंह का कहना हैं कि घर-घर सिलेंडर बांटने वालों में से कुछ लोग पहले खाली सिलेंडरों में पानी भरते है, फिर ऊपर से गैस रिफिल कर उन्हें घरों में पहुंचा कर आम जनता के साथ धोखाधड़ी कर रहे है। इसी की शिकायत लेकर आज वह कलेक्टर के पास पहुंचा और ऐसा काम करने वालों पर कार्यवाही की मांग की है।

#गस #क #जगह #सलडर #स #नकल #पन #सलडर #क #सथजनसनवई #म #पहच #यवक #कलकटर #स #क #शकयत #Shivpuri #News
#गस #क #जगह #सलडर #स #नकल #पन #सलडर #क #सथजनसनवई #म #पहच #यवक #कलकटर #स #क #शकयत #Shivpuri #News

Source link