0

ग्वालियर में कबाड़ा व्यापारी के घर डकैती: छत के रास्ते घुसे बदमाश; कारोबारी, पत्नी, बच्ची को रस्सी से बांधकर की लूटपाट – Gwalior News

शुरुआती जांच में पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है।

ग्वालियर में एक कबाड़ा व्यापारी के घर मंगलवार – बुधवार की दरमियानी रात 3 बजे बदमाशों ने डकैती डाली। छत के रास्ते घर में घुसे बदमाशों ने पूरे परिवार को पहले तो बंधक बनाया, इसके बाद सभी को अलग-अलग कमरों में बंद कर पूरे घर में लूटपाट की। बदमाशों के भागने

.

घटना ग्वालियर के बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के किशनबाग की है। यहां रहने वाले शाकिर खान के मुताबिक, मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात 2.30 से 3 बजे वे परिवार के साथ घर में सो रहे थे। घर में पांच नकाबपोश बदमाश घुस आए। बदमाशों ने उनके हाथ-पैर रस्सी से बांध दिए। पत्नी रुखसार और बच्ची को भी रस्सी से बांध दिया।

घर से 4 लाख रुपए कैश और गहने लूटकर ले गए। बदमाशों के जाने पर व्यापारी ने परिजनों को जानकारी दी। परिवार के लोग व्यापारी के घर पहुंचे और उन्हें, उनकी पत्नी और बच्ची की रस्सियां खोलीं।

कारोबारी की पत्नी से घटना के बारे में पूछताछ करते पुलिस अधिकारी।

एक बदमाश ने पकड़ा, दूसरे ने कट्‌टा अड़ाया

पुलिस पूछताछ में कारोबारी शाकिर खान ने बताया कि बदमाश छत के रास्ते घर में घुसे थे, इस बीच वे टॉयलेट करने के लिए उठे, सबसे पहले एक बदमाश ने उन्हें पकड़ लिया। दूसरे बदमाश ने कट्‌टा अड़ा दिया। तीसरे बदमाश ने पूछा- पैसे कहां रखे हैं। डर की वजह से उन्हें बता दिया कि पैसे घर में इस जगह रखे हैं। इसके बाद बदमाशों ने उन्हें, पत्नी और बच्ची को अलग-अलग कमरों में बंद कर दिया।

शाकिर का कहना है कि जो पैसे बदमाश ले गए, वो पत्ती के उठाथे थे। दिवाली के चलते कबाड़ की खरीद और बिक्री काफी तेजी से बढ़ रही थी, इसी के कारण उन्हें कबाड़ा खरीदने के लिए और भी पैसों की जरूरत थी।

पुलिस बोली- मामला संदिग्ध लग रहा है, जांच की जा रही है

बहोड़ापुर थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह तोमर का कहना है कि थाने का बल और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे थे। पूछताछ में जो घटनाक्रम कबाड़ा कारोबारी बता रहा है, वो संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। मामले की जांच की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

#गवलयर #म #कबड़ #वयपर #क #घर #डकत #छत #क #रसत #घस #बदमश #करबर #पतन #बचच #क #रसस #स #बधकर #क #लटपट #Gwalior #News
#गवलयर #म #कबड़ #वयपर #क #घर #डकत #छत #क #रसत #घस #बदमश #करबर #पतन #बचच #क #रसस #स #बधकर #क #लटपट #Gwalior #News

Source link