0

ग्वालियर में खून से लथपथ मिला युवक: अस्पताल लेकर पहुंचे पुलिसकर्मी, डॉक्टरों ने किया मृत घोषित, सिर पर मिले चोट के निशान – Gwalior News

Share

ग्वालियर में एक युवक घायल अवस्था में सड़क पर मिला था। युवक के सिर में गहरी चोट के निशान थे, पुलिस उसे अस्पताल लेकर पहुंची थी तो डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। घटना बुधवार-गुरुवार दरमियानी रात रेलवे स्टेशन के पार्किंग के पास फुटपाथ की है।

.

मृतक की अभी पहचान नहीं हो सकी है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर घटनास्थल के आसपास लगे CCTV कैमरे खंगाल रही है। जिससे युवक के हत्यारे का पता लगाया जा सके।

युवक के हाथ पर महादेव नाम के टैटू गुदा है।

फुटपाथ पर खून से लथपथ मिला युवक पड़ाव थाना प्रभारी संतोष सिंह भदौरिया ने बताया कि, हमें सूचना मिली थी कि रेलवे स्टेशन पार्किंग के पास फुटपाथ पर एक युवक लहूलुहान हालत में पड़ा है। मौके पर पहुंचे तो युवक के सिर पर गहरी चोट के निशान थे। संभवतः किसी ने धारदार हथियार से हमला किया था। जांच पड़ताल में युवक के पास से कोई भी दस्तावेज नहीं मिला। जिसके चलते उसकी पहचान नहीं हो सकी है। युवक के हाथ पर महादेव नाम का टैटू गुदा हुआ मिला है। शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया है।

पुलिस दुकानदारों के कैमरे कर रही चेक पुलिस अब युवक की पहचान के लिए रेलवे स्टेशन के पास रहने वाले दुकानदारों, होटल वालों से पूछताछ कर रही है। साथ ही दुकानों में लगे कैमरे भी चेक कर रही है।

#गवलयर #म #खन #स #लथपथ #मल #यवक #असपतल #लकर #पहच #पलसकरम #डकटर #न #कय #मत #घषत #सर #पर #मल #चट #क #नशन #Gwalior #News
#गवलयर #म #खन #स #लथपथ #मल #यवक #असपतल #लकर #पहच #पलसकरम #डकटर #न #कय #मत #घषत #सर #पर #मल #चट #क #नशन #Gwalior #News

Source link