0

ग्वालियर में युवक ने फांसी लगाकर सुसाइड किया: एक साल पहले हुई थी पत्नी की मौत, इसके बाद से डिप्रेशन में था – Gwalior News

Share

ग्वालियर में शनिवार रात युवक ने फांसी लगा ली। घटना गैंडेवाली सड़क जनकगंज की है। युवक कुछ महीनों से डिप्रेशन में था। एक साल पहले उसकी पत्नी की इलाज के दौरान मौत हो गई थी, इसके बाद से वह परेशान था।

.

घटना से कुछ देर पहले तक वह अपने बेटे के साथ सो रहा था। सबसे पहले बेटे ने ही पिता को फांसी पर लटका देखा। जनकगंज थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की।

शहर के जनकगंज थानाक्षेत्र के गेंडे वाली सड़क निवासी अमित भार्गव पुत्र कृष्णकांत भार्गव एक निजी कंपनी में जॉब करते थे। शनिवार शाम परिवार के साथ खाना खाने के बाद अपने कमरे में बेटे के साथ सोने गए थे। कुछ देर बाद बेटे की नींद खुली, तो उसने देखा कि पिता फांसी के फंदे पर लटके हुए हैं। उसके शोर मचाते ही चाचा और दादा-दादी मौके पर पहुंचे।

परिजन ने अमित को फांसी के फंदे से उतारने का प्रयास भी किया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी, अमित की मौत हो चुकी थी। जनकगंज थाना प्रभारी का कहना है कि एक साल पहले युवक की पत्नी की बीमारी से मौत हुई थी। शुरुआती जानकारी में पता चला है कि इसी वजह से वह परेशान था। जांच की जा रही है।

#गवलयर #म #यवक #न #फस #लगकर #ससइड #कय #एक #सल #पहल #हई #थ #पतन #क #मत #इसक #बद #स #डपरशन #म #थ #Gwalior #News
#गवलयर #म #यवक #न #फस #लगकर #ससइड #कय #एक #सल #पहल #हई #थ #पतन #क #मत #इसक #बद #स #डपरशन #म #थ #Gwalior #News

Source link