0

ग्वालियर में शीतला माता के दर्शन कर लौट रहे तीन दोस्तों की मौत

Share

सातऊ गांव से शीतला मां के दर्शन कर लौट रहे युवकों की कार डिवायडर से टकराकर पलट गई। जिससे तीन युवकों की मौके पर मौत होगई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए। कार शहर के पास सिथौली इलाके में तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर पलट गई। घायलों के मुताबिक

By anil tomar

Publish Date: Fri, 11 Oct 2024 02:45:42 PM (IST)

Updated Date: Fri, 11 Oct 2024 02:45:42 PM (IST)

शीतला माता के दर्शन कर लौट रहे तीन दोस्तों की मौत। सांकेतिक चित्र

नईदुनिया प्रतिनिध. ग्वालियर: शिवपुरी लिंक रोड स्थित सांतऊ गांव की शीतला माता मंदिर के दर्शन लौट रहे तीन युवकों की सड़क हादसे में मौत हो गई। कार में पांच युवक सवार थे। घायल दो युवकों का इलाज जारी है। हादसा इतना जबर्दस्त था कि डिवाइडर से टकराकर कार के तीन टुकड़े हो गए। घटना शुक्रवार सुबह की है। कार चला रहे युवक के नशे में होने की बात भी सामने आई है।

झांसी रोड थाना अंतर्गत ग्वालियर-झांसी हाइवे पर सिथौली में तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। कार चला रहे संजय धाकड़ (24) और उसमें सवार विवेक जोशी (22), ऋतिक मांझी (22) की मौके पर ही मौत हो गई है। दो युवक अंकित व मोहित घायल हैं। विनय नगर, चंदन नगर, नदीपार टाल और थाटीपुर में रहने वाले पांच दोस्त संजय धाकड़ की कार में सवार होकर देर रात शीतला माता के दर्शन करने सांतऊ की पहाड़िया पर गए थे। वापसी में संजय कार ड्राइव कर रहा था। शहर के बिल्कुल नजदीक सिथौली इलाके में तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर लहराते हुए पलट गई।

पहले पैदल जाने का विचार था फिर कार से गए

  • घायल अंकित ने बताया कि रात को अचानक संजय ने कहा कि चलो शीतला माता मंदिर चलते हैं। उसने एक बार ही कहा और सारे दोस्त तैयार हो गए। पहले पैदल जाने का विचार था, लेकिन संजय अपनी कार ले आया। माता के दर्शन किए और सुख-समृद्धि के साथ लंबी उम्र की कामना की। हादसे में जान गंवाने वाले ऋतिक के पिता महेश मांझी थाटीपुर में नाश्ते का ठेला लगाते हैं। ऋतिक बीकाम फाइनल ईयर का छात्र है।
  • सुबह पिता के साथ ठेले पर काम करने के बाद दोपहर 12 बजे से रात 10 बजे तक टोपी बाजार में एक सैंडविच शॉप पर नौकरी करता था। विवेक भी एक सॉफ्टवेयर कंपनी में कर्मचारी था, जबकि मृतक संजय धाकड़ टैक्सी चालक है। मूल रूप से वह श्योपुर का रहने वाला है, लेकिन अभी यहां विनय नगर में रह रहा है।

Source link
#गवलयर #म #शतल #मत #क #दरशन #कर #लट #रह #तन #दसत #क #मत
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/gwalior-three-friends-died-while-returning-after-visiting-sheetla-mata-in-gwalior-8355044