0

ग्वालियर में सस्ते मकान का झांसा देखर 12 लाख हड़पे: छोले भटूरे बेचकर जोड़े थे रुपए, पुलिस ने दर्ज किया मामला – Gwalior News

Share

ग्वालियर में सस्ते मकान का झांसा देकर दो ठगों ने एक महिला को बारह लाख की चपत लगा दी। घटना गोला का मंदिर थाना क्षेत्र के जडेरूआ इलाके की है। घटना का खुलासा उस समय हुआ जब पीड़ित मकान पर पहुंचा और मकान में रहने लगा। इसी बीच एक अन्य महिला वहां पर पहुंची औ

.

धोखे का शिकार पीड़ित थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने शिकायत की जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया है।

भिण्ड निवासी संगीता पत्नी कमल किशोर राजपूत ने शिकायत की है कि वह गृहिणी है और उसके पति छोले-भटूरे का काम करते है। करीब आठ साल से वह छोले भटूरे की दुकान लगाकर रुपए जोड़ रहे थे। कुछ समय पहले उसके पास गांव में ही रहने वाला मलखान सिंह पुत्र रामअवतार लोधी उनके पास आया और उन्हें एक सस्ता मकान दिलाने की बात कही। इसके बाद मलखान ने उन्हें रूप सिंह निवासी राम विहार कॉलोनी से मिलवाया और उनकी बातों में आकर उन्होंने बारह लाख रुपए उन्हें देकर मकान का अनुबंध करा लिया। इसके बाद वह जडेरूआ स्थित मकान में रहने लगे।

कुछ दिन बाद ही एक महिला आई और अपना नाम सरोज बताया और एक अनुबंध पत्र दिखाया कि इस मकान का अनुबंध उसने कराया है। इसके बाद वह मलखान और रूप सिंह से मिले तो उन्होंने और रुपयों की मांग की, जिससे वह मकान खाली करवा सके। कई बार प्रयास करने के बाद जब बात नहीं बनी तो वह थाने पहुंचे और शिकायत की। शिकायत की जांच के बाद पुलिस ने ठगी का मामला दर्ज कर लिया है।

मामले की जांच कर रही पुलिस

शहर के गोला का मंदिर थाना पुलिस का कहना है कि मकान के नाम पर एक धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है। जो तथ्य सामने आएंगे जांच में शामिल किए जाएंगे।

#गवलयर #म #ससत #मकन #क #झस #दखर #लख #हड़प #छल #भटर #बचकर #जड़ #थ #रपए #पलस #न #दरज #कय #ममल #Gwalior #News
#गवलयर #म #ससत #मकन #क #झस #दखर #लख #हड़प #छल #भटर #बचकर #जड़ #थ #रपए #पलस #न #दरज #कय #ममल #Gwalior #News

Source link