चलती ट्रेन में तलाक देकर गायब हो गया इंजीनियर: पत्नी बोली- लड़कियों को फंसाता है; पति को कंबल-बेडशीट चोर बताने वाली अफसाना किस हाल में – Madhya Pradesh News

चलती ट्रेन में तलाक देकर गायब हो गया इंजीनियर:  पत्नी बोली- लड़कियों को फंसाता है; पति को कंबल-बेडशीट चोर बताने वाली अफसाना किस हाल में – Madhya Pradesh News

‘उसने मुझे चलती ट्रेन में तीन बार तलाक बोला और फरार हो गया। मैं जब भोपाल पहुंची तो जीआरपी ने मेरा मेडिकल चेकअप कराया और वापस अपने घर भेजा। मुझे अब पता चल रहा है कि अरशद और उसका परिवार लड़कियों से शादी कर दहेज लेता है और बाद में उन्हें छोड़ देता है। म

.

ये कहना है अफसाना खान का। अफसाना वही है, जिसने 6 महीने पहले अपने इंजीनियर पति की पोल खोली थी। अफसाना के मुताबिक उसके पति अरशद को ट्रेन का सामान चुराने की आदत थी। अरशद ने ट्रेन से चुराए कंबल, चादर और तकिए के कवर अपने घर के संदूक में छिपा रखे थे।

अफसाना ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया और रेलवे को शिकायत भी की थी। इसके बाद अरशद ने अफसाना को तलाक दे दिया। अफसाना ने इस तलाक को अवैध बताते हुए अरशद के खिलाफ कानपुर देहात के भोगनीपुर थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।

हालांकि, पुलिस अरशद को गिरफ्तार नहीं कर सकी है, क्योंकि वह पिछले चार महीने से लापता है। अफसाना भी उसकी तलाश में दो बार भोपाल आ चुकी है। इन आरोपों को लेकर भास्कर ने अरशद से संपर्क करने की कोशिश की, मगर संपर्क नहीं हो पाया। पढ़िए पति की पोल खोलने वाली अफसाना के साथ इन 6 महीनों में क्या-क्या हुआ?

अब जानिए इस घटना के बाद क्या-क्या हुआ…

रेलवे को अरशद के घर से चोरी हुआ सामान नहीं मिला अफसाना की शिकायत के बाद आरपीएफ ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस अरशद के दाता कॉलोनी वाले घर पर पहुंची। यहां पुलिस को कंबल, तकिए और चादर नहीं मिले। आरपीएफ ने रेलवे से थेफ्ट मेमो मांगा है। साथ ही जिस मोबाइल से अफसाना ने वीडियो बनाया था उसे फोरेंसिक जांच के लिए भेजा। पुलिस तसदीक करना चाहती है कि वीडियो असली है या फिर एडिटेड है। इसकी जांच रिपोर्ट आनी बाकी है।

19 मार्च 2024 को अफसाना ने सोशल मीडिया पर रेलवे की चादर और तकिए के कवर दिखाते हुए ये वीडियो वायरल किया था।

19 मार्च 2024 को अफसाना ने सोशल मीडिया पर रेलवे की चादर और तकिए के कवर दिखाते हुए ये वीडियो वायरल किया था।

29 अप्रैल को अरशद ने अफसाना को चलती ट्रेन में तीन तलाक दिया अफसाना ने बताया कि रेलवे में शिकायत करने के बाद मैं अपने घर कोटा चली गई थी। कुछ दिन वहां रहने के बाद 23 अप्रैल को अपने ससुराल कानपुर देहात के पोखराया पहुंची और वहीं रहने लगी। 26 अप्रैल को अरशद घर आया।

इस केस को लेकर कानपुर के भोगनीपुर थाने के अधिकारी धीरेंद्र सिंह ने हम दोनों के बीच हुए मनमुटाव दूर किए। हम लोग घर आए। अरशद ने कहा कि मैं रेलवे कंबल चोरी वाले मामले का लिखित खंडन करूं। मैंने इनकार कर दिया। इसके बाद उसने अपनी मां, सौतेले पिता और मामा के सामने ही मुझ पर हाथ उठाया। मेरे साथ मारपीट की।

अफसाना ने बताया कि दूसरे दिन उसने पोखराया से भोपाल के लिए जनरल बोगी के 2 टिकट बुक किए। 29 अप्रैल को हम दोनों भोपाल के लिए रवाना हुए। एक घंटे बाद जब मैं टॉयलेट जाने के लिए उठी तो देखा कि अरशद मेरे पीछे अपना बैग लेकर आ रहा है। मैंने पूछा कि कहां जा रहे हो। उसने मुझे गाली देते हुए कहा कि मैं अब तुम्हारे साथ नहीं रहूंगा। तू अपने घर जा और मैं अपने घर जाऊंगा।

अफसाना ने पुलिस को शिकायत कर कहा लड़कियों को फंसाता है परिवार अफसाना बताती है कि आधे रास्ते में मुझे तीन तलाक देकर अरशद चला गया। इसके बाद मैंने रेलवे पुलिस से मदद मांगी। पुलिस ने मेरा मेडिकल ट्रीटमेंट कराया और वापस मेरी ससुराल पुखराया पहुंचा दिया। 30 अप्रैल को मैंने भोगनीपुर थाने में अरशद के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई।

अफसाना ने एफआईआर में आरोप लगाए हैं कि अरशद और उसका परिवार दूसरे राज्यों की लड़की से शादी करते हैं, मोटा दहेज लेते हैं और फिर तलाक दे देते हैं। अरशद ने मुझसे पहले भी पुरानी दिल्ली की रहने वाली पुरनूर तबस्सुम से शादी की थी। उसे भी बाद में तलाक दे दिया। पुरनूर ने भी अरशद के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है।

अरशद की पहली पत्नी ने पुरनूर तबस्सुम ने दिल्ली के कमला मार्केट थाने में 24 फरवरी 2024 को एफआईआर दर्ज कराई है।

अरशद की पहली पत्नी ने पुरनूर तबस्सुम ने दिल्ली के कमला मार्केट थाने में 24 फरवरी 2024 को एफआईआर दर्ज कराई है।

अफसाना का आरोप- घर में लगाए थे सीसीटीवी कैमरे अफसाना के मुताबिक अरशद ने पूरे घर में सीसीटीवी कैमरे लगाए थे। यहां तक की बेडरूम में भी सीसीटीवी लगा रखा था। मैंने वो सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए। मेरी सास ने मेरे खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई। 25 मई को मुझे महिला थाने बुलाया गया। उस वक्त अरशद भी आया था।

मैंने पुलिस को बताया कि मुझ पर नजर रखने के लिए ये सीसीटीवी कैमरे लगाए थे। इसके बाद जैसे ही मैं थाने से बाहर निकली अरशद ने मेरा फोन छीन कर तोड़ दिया। इस फोन में अरशद के खिलाफ दूसरी लड़कियों से संबंध के सबूत थे। इसके बाद मैं अपनी बहन के पास दिल्ली आ गई। जुलाई में जब मैं भोपाल पहुंची तो पता चला कि अरशद ने दाता कॉलोनी वाला मकान छोड़ दिया है।

अफसाना बोली- मुझे शरीअत पर भरोसा नहीं, मैं तलाक नहीं मानती ​​​​​​​अफसाना का कहना है कि जुलाई में भोपाल में जब अरशद की खाला यानी मौसी से मिली तो उन्होंने घर में घुसने नहीं दिया। उन्होंने कहा कि तलाक हो चुका तो फिर कैसा रिश्ता। मैंने कहा मैं ऐसे तलाक को नहीं मानती। मुझे पता चला कि उसने दारुल इफ्ता जैरे एहतेमाम मसाजिद कमेटी से तलाक को लेकर राय मांगी थी। उसने कमेटी से सवाल किया था कि जब उसने तलाक बाइन दे दी है तो क्या ये तलाक माना जाएगा।

इसके जवाब में नायब मुफ्ती ने अपनी राय देते हुए लिखा कि अगर शौहर ने तलाक दे दिया है तो शरीअत के मुताबिक तलाक माना जाएगा। औरत तलाक स्वीकार करती है या नहीं ये मायने नहीं रखता।

अरशद ने 1 अप्रैल को मसाजिद कमेटी से तलाक को लेकर राय मांगी थी। मुफ्ती ने इसे लेकर 12 अप्रैल को राय दी।

अरशद ने 1 अप्रैल को मसाजिद कमेटी से तलाक को लेकर राय मांगी थी। मुफ्ती ने इसे लेकर 12 अप्रैल को राय दी।

ये खबर भी पढ़े-

इंजीनियर ने ट्रेनों से चुराए कंबल-चादर, पत्नी ने पोल खोली

एक प्राइवेट कंपनी के इंजीनियर की ट्रेनों से कंबल, चादर और तौलिया चुराने की आदत की पोल उसकी पत्नी ने ही खोल दी। उसने पति के चोरी किए गए सामान के वीडियो बनाकर न सिर्फ सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए, बल्कि रेलवे पुलिस से भी शिकायत कर दी। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

#चलत #टरन #म #तलक #दकर #गयब #ह #गय #इजनयर #पतन #बल #लड़कय #क #फसत #ह #पत #क #कबलबडशट #चर #बतन #वल #अफसन #कस #हल #म #Madhya #Pradesh #News
#चलत #टरन #म #तलक #दकर #गयब #ह #गय #इजनयर #पतन #बल #लड़कय #क #फसत #ह #पत #क #कबलबडशट #चर #बतन #वल #अफसन #कस #हल #म #Madhya #Pradesh #News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *