0

चांचौड़ा नगर परिषद में दो महीने बाद मिला वेतन: तहसीलदार को CMO का प्रभार देते ही हुई टैक्स की वसूली; चार दुकानें सील – Guna News

जिले की चांचौड़ा नगर परिषद ने कर्मचारियों को दो महीने से रुका हुआ वेतन आखिर मिल ही गया। तहसीलदार को सीएमओ का प्रभार देने के बाद टैक्स की वसूली लगातार जारी है। 5 दिन में लगभग 26 लाख रूपये की वसूली की गई है।

.

बता दें कि पांच दिन पहले ही तहसीलदार शुभम जैन को चांचौड़ा नगर परिषद के CMO का प्रभार दिया गया था। कलेक्टर डॉ सतेन्‍द्र सिंह के निर्देशन में जिले में राजस्व वसूली को लेकर अभियान जारी है। इसी क्रम में अनुविभागीय अधिकारी चांचौड़ा रवि मालवीय और प्रभारी सीएमओ शुभम जैन द्वारा 5 दिन में लगभग 26 लाख रुपए की वसूली की गई। इससेनगर परिषद के कर्मचारियों के 2 माह के रुके हुए वेतन का भुगतान किया गया। नगर परिषद के कर्मचारियों द्वारा अधिकारियों को धन्यवाद ज्ञापित किया गया।

प्रभारी सीएमओ शुभम जैन ने बताया कि राजस्व वसूली अभियान में नगरवासियों द्वारा पूर्ण सहयोग करते हुए करों का भुगतान किया जा रहा है। आगे भी कार्यवाही जारी रहेगी और नगर परिषद के सभी करों की वसूली की जायेगी, जिससे नगर परिषद की मूलभूत व्‍यवस्‍थाएं और विकास कार्य किए जा सकें। नायब तहसीलदार एवं मुख्य नगर पालिका अधिकारी द्वारा कर्मचारियों को वेतन भुगतान की जानकारी देकर वेतन का सदुपयोग करने की सलाह दी गई।

चार दुकानें सीलउधर बकाया राशि जमा न कराने पर 4 दुकानें सील की गई हैं। इसमें श्याम सुंदर पुत्र तखत सिंह मीना राशि 33,620 रुपए, राजेन्द्र सिंह पुत्र हरिसिंह मीना राशि 21650 रुपए, लखनलाल पुत्र हरिसिंह मीना राशि 23100 रुपए और श्यामबहादुर पुत्र राजेन्द्र सिंह चौहान राशि 5,40,000 रूपये बकाया राशि है। नगर परिषद द्वारा दोनों नगर चांचौड़ा-बीनागंज में मुनादी के माध्यम से नागरिकों से सम्पत्ति कर, जल कर जमा करने के लिये अपील की जा रही है।

Source link
#चचड #नगर #परषद #म #द #महन #बद #मल #वतन #तहसलदर #क #CMO #क #परभर #दत #ह #हई #टकस #क #वसल #चर #दकन #सल #Guna #News
https://www.bhaskar.com/local/mp/guna/news/salary-received-after-two-months-in-chanchauda-nagar-parishad-133871573.html