0

छतरपुर में चिढ़ाने से गुस्साए युवक ने बच्ची को कुएं में फेंका, ऊपर से पत्थर मारकर कर दी हत्या

Share

राजनगर में 8 वर्षीय बालिका को उसके फुफेरे भाई के साथ मंदिर जाते समय गोवर्धन पटेल ने कुएं में फेंक दिया। बच्ची की मौत हो गई और उसका भाई डरकर घर गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, जिसने कहा कि बच्ची उसे चिढ़ाती थी। आरोपी वारदात के बाद खेत में छिपा था।

By Anurag Mishra

Publish Date: Fri, 11 Oct 2024 09:22:41 PM (IST)

Updated Date: Fri, 11 Oct 2024 09:22:41 PM (IST)

छतरपुर में लड़की की हत्या। (फाइल फोटो)

HighLights

  1. आरोपी ने चिढ़ाने की वजह से हत्या करने की बात कही।
  2. घटना के बाद आरोपी डर से खेत में छिपा हुआ था।
  3. बच्ची के फुफेरा भाई को भी हमले में घायल किया।

नईदुनिया प्रतिनिधि, छतरपुर। राजनगर क्षेत्र में फुफेरे भाई के साथ गुरुवार रात को मंदिर जा रही 8 वर्षीय बालिका को सिरफिरे युवक ने कुएं में फेंक दिया। वह चिल्लाई तो उसके ऊपर पत्थर फेंके। कुएं में डूबने से बालिका की मौत हो गई। यह सब देखकर भाई डरकर घर पहुंचा और पूरी घटना बताई।

परिजनों के साथ पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कुएं से शव निकलवाया। पुलिस ने आरोपित गोवर्धन पटेल को गिरफ्तार कर लिया है। उसका कहना था कि बच्ची उसे चिढ़ाती थी, इसलिए उसकी हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया कि गांव के मनोज श्रीवास की बेटी मोहिनी श्रीवास दादा-दादी और चाचा के साथ ग्राम देवकुलिया में रहती थी। माता-पिता दिल्ली में मजदूरी करते हैं। आरोपित गोवर्धन पटेल इसी गांव का रहने वाला है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया। उसके पास से बच्ची की पायल भी जब्त की गई है।

मैं भागता नहीं मुझे भी मार देता…

वारदात के समय मौजूद 10 वर्षीय फुफेरे भाई ने बताया कि रात में मंदिर जाते समय जैसे ही कुएं के पास पहुंचे, तो वहां गोवर्धन पटेल पीछे छिपा बैठा था। उसने बहन का हाथ पकड़कर कुएं में धक्का दे दिया। उसने शोर मचाया, तो पत्थर फेंके, जिससे उसके हाथ में चोट आई है। वह भागता नहीं तो उसे भी मार डालता।

घटना के बाद खेत में छिपा था आरोपी

खजुराहो एसडीओपी सलिल शर्मा ने बताया कि पूछताछ में सामने आया है कि बच्ची ने आरोपित को कभी किसी बात पर चिढ़ाया था। इसी बात से नाराज था। वारदात के बाद वह खेत में छिपा बैठा था।

Source link
#छतरपर #म #चढन #स #गससए #यवक #न #बचच #क #कए #म #फक #ऊपर #स #पतथर #मरकर #कर #द #हतय
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/chhatarpur-mp-crime-chhatarpur-a-young-man-angry-over-teasing-threw-a-girl-into-a-well-killed-her-by-pelting-her-with-a-stone-in-chhatarpur-8355080