छतरपुर में दो पक्षों में मारपीट: रेत बेचने को लेकर हुआ था विवाद; दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज – Chhatarpur (MP) News

छतरपुर में दो पक्षों में मारपीट:  रेत बेचने को लेकर हुआ था विवाद; दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज – Chhatarpur (MP) News

शहर के सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत शनिवार सुबह 9 बजे गायत्री मंदिर के पास रेत मंडी में रेत बेचने के लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। कुछ देर दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के साथ जमकर मारपीट की, जिसकी जानकारी थाने में दी गई। थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनो

.

दरअसल, शहर के गायत्री मंदिर के पास रेट मंडी लगाई जाती है। शनिवार की सुबह 9 बजे रेत बेचने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई, जिसकी शिकायत दोनों पक्षों ने सिटी कोतवाली में दी है। वहीं, थाना कोतवाली पुलिस ने दोनों पक्षों पर मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज किया जा रहा है।

रेत बेचने को लेकर हुआ था विवाद

जानकारी के अनुसार, रवि पाठक पिता प्रभु दयाल पाठक निवासी नैंगुवा थाना सटई का रहने वाला है। वह बालू बेचने का काम करता है। शनिवार की सुबह 9 बजे रेत बेचने के लिए गायत्री मंडी में ट्रैक्टर लेकर आया था। तभी पास में संदीप यादव का भी ट्रैक्टर लगा था। एक व्यक्ति ने बालू खरीदने के रेट की बात की। इसी बात से नाराज संदीप यादव ने पवन यादव, हल्के भैया यादव, दीनदयाल यादव सहित पांच दोस्तों के साथ मिलकर रवि पाठक को लात-घूसों से पीट दिया, जिसकी सूचना सिटी कोतवाली थाना पुलिस को दी गई।

दोनों पक्षों के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

सूचना पर मौके पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस दोनों पक्षों को सिटी कोतवाली थाने लेकर आई, जहां दोनों की शिकायत पर मामला दर्ज किया जा रहा है। वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है। लोकेश पाठक ने बताया कि हमारा भाई रवि पाठक रेट बेचने के लिए ट्रैक्टर लेकर छतरपुर आया था। सुबह पांच लोगों ने मेरे भाई के साथ गाली गलौच करते हुए लात-घूंसों से मारपीट की है। भाई को गंभीर चोट आई है।

सिटी कोतवाली थाना प्रभारी अरविंद कुजूर ने बताया कि इस मामले में दोनों पक्षों ने आवेदन दिए हैं जांच पड़ताल की जा रही है, मारपीट की धाराओं में दोनों पक्षों पर मामला दर्ज किया जा रहा है।

#छतरपर #म #द #पकष #म #मरपट #रत #बचन #क #लकर #हआ #थ #ववद #दन #क #खलफ #एफआईआर #दरज #Chhatarpur #News
#छतरपर #म #द #पकष #म #मरपट #रत #बचन #क #लकर #हआ #थ #ववद #दन #क #खलफ #एफआईआर #दरज #Chhatarpur #News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *