0

जंगल में मिला औरंगाबाद के बिल्डर का जला हुआ शव: किडनैप कर हत्या की आशंका, 22 दिन से था मिसिंग – Khargone News

Share

जिले के भीकनगांव सनावद रोड पर घोड़वा घाट के जंगल में औरंगाबाद के एक बिल्डर का जला हुआ शव मिला है। जिनकी पहचान 45 वर्षीय किशोर लोहकरे तौर पर हुई है। वह 17 सिंतबर से औरंगाबाद से गायब था, बालूच थाने में गुमशुदगी दर्ज है।

.

जिसके बाद पिछले 3 दिनों से महाराष्ट्र पुलिस बिल्डर की खरगोन जिले के सनावद और भीकनगांव थाना क्षेत्र में मोबाइल की लोकेशन मिलने के कारण उसकी सर्चिंग कर रही थी। महाराष्ट्र पुलिस की सूचना पर बुधवार को सनावद टीआई इंद्रेश त्रिपाठी ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव बरामद किया। आसपास के लोगों से पूछताछ की और मृतक की पहचान उसके भाई ने की है।

मुंबई गया था लौटकर नहीं आए

खरगोन एसपी धर्मराज मीणा ने बताया कि औरंगाबाद के बालूच ​​​​​​ थाने में 17 सितंबर को मिसिंग दर्ज हुई थी। किशोर काम के सिलसिले में मुंबई गए था। वहां से वह मिसिंग था। वह औरंगाबाद न जाकर ओंकारेश्वर की तरफ निकल गया। आखरी बार देशगांव (खंडवा) क्षेत्र में उनकी लोकेशन मिल रही थी। महाराष्ट्र पुलिस तीन चार दिन से क्षेत्र में सर्चिंग कर रही थी। मौके पर FSL टीम साक्ष्य जुटा रही है। प्रारंभिक जांच में हत्या का मामला लग रहा है। पूरी जांच बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।

मर्डर के बाद पेट्रोल डाल जलाने की आशंका

महाराष्ट्र पुलिस ASI संजय गीते ने बताया कि मृतक किशोर औरंगाबाद का नामी बिल्डर है। संभवत आसपास के ही कुछ लोग उसे अगवा कर लाए और घोड़वा के जंगल मे मारकर पेट्रोल डालकर जला दिया। मामले की ओरंगाबाद पुलिस के साथ सनावद पुलिस भी जांच कर रही है।

#जगल #म #मल #औरगबद #क #बलडर #क #जल #हआ #शव #कडनप #कर #हतय #क #आशक #दन #स #थ #मसग #Khargone #News
#जगल #म #मल #औरगबद #क #बलडर #क #जल #हआ #शव #कडनप #कर #हतय #क #आशक #दन #स #थ #मसग #Khargone #News

Source link