0

जबलपुर में बीटेक छात्रा से पहले प्रेमी ने फिर मुस्लिम दोस्त ने किया दुष्‍कर्म… दोनों आरोपित गिरफ्तर, बालाघाट में धमकी देकर दुष्कर्म – In Jabalpur a BTech student was raped first by her lover and then by her Muslim friend Both accused arrested raped after threatening her in Balaghat

मध्‍य प्रदेश के संस्‍कारधानी जबलपुर व बालाघाट में बीटेक की एक छात्रा को उसके साथ पढ़ने वाले एक छात्र ने अपने प्रेमजाल में फंसाकर गलत काम करता रहा। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देता था। विवाह का वादा किया। उसके बाद कई बार छात्रा से दुष्कर्म किया।

By Deepankar Roy

Publish Date: Sat, 26 Oct 2024 11:16:01 AM (IST)

Updated Date: Sat, 26 Oct 2024 11:16:01 AM (IST)

HighLights

  1. कुछ माह पूर्व दोनों के बीच विवाद हो गया था।
  2. झांसा दिया कि नूर मोहम्मद मिलना चाहता है।
  3. आरोपी माइंस में नौकरी करता है, शादीशुदा है।

नईदुनिया, जबलपुर (Jabalpur Crime)। बीटेक की एक छात्रा को उसके साथ पढ़ने वाले एक छात्र ने अपने प्रेमजाल में फंसाया। फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। यह बात पता चलने पर साथ में पढ़ने वाले एक अन्य छात्र ने छात्रा को ब्लैकमेल किया। उसने भी दुष्कर्म किया। गुरुवार को छात्रा ने माढ़ोताल पुलिस को शिकायत की। उसे बाद दोनों आरोपित को गिरफ्तर कर लिया गया है। वहीं बालाघाट के 16 वर्षीय नाबालिग दो वर्ष से जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म करता रहा।

कुछ माह पूर्व दोनों के बीच विवाद हो गया

19 वर्षीय छात्रा की साथ पढ़ने वाले नूर मोहम्मद से जान पहचान हुई। आरोपित ने उसे प्रेमजाल में फंसाया। विवाह का वादा किया। उसके बाद कई बार छात्रा से दुष्कर्म किया। कुछ माह पूर्व दोनों के बीच विवाद हो गया। आपस में बातचीत बंद हो गई।

छात्रा को झांसा दिया कि नूर मोहम्मद उससे मिलना चाहता है

यह बात छात्रा के साथ पढ़ने वाले एक अन्य छात्र सत्यम अवस्थी को पता चली। सत्यम और नूर मोहम्मद आपस में दोस्त हैं। सत्यम ने छात्रा को झांसा दिया कि नूर मोहम्मद उससे मिलना चाहता है। विवाद खत्म करना चाहता है।

पुलिस ने आरोपित नूर मोहम्मद और सत्यम को गिरफ्तार किया

सत्यम ने झूठ बोलकर छात्रा को होटल ग्रीन में मिलने के लिए बुलाया। जहां, उसने नूर मोहम्मद के साथ उसके संबंध को लेकर ब्लैकमेल किया। छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। मामले में छात्रा की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपित नूर मोहम्मद और सत्यम को गिरफ्तार किया। दाेनों को शुक्रवार को न्यायालय में प्रस्तुत किया। जहां, से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

16 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म में आरोपी गिरफ्तार

बालाघाट कोतवाली पुलिस ने इस नाबालिग की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर मामले को विवेचना में लिया है। बताया गया कि आरोपी माइंस कर्मचारी है। मामले के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार आरोपी माइंस में नौकरी करता है और शादीशुदा है।

नाबालिग को आरोपी के घर पत्‍नी पढ़ाती है

नाबालिग आरोपी के घर पढ़ने जाती थी जिसे उसकी पत्‍नी पढ़ाती थी। 16 फरवरी 2022 के शाम सात बजे जब वह घर पढ़ने के लिए गई तो अारोपी की पत्नी घर में नहीं थी। वह घर में था। पत्नी के घर में नहीं होने पर उसने नाबालिग पढ़ने के लिए घर के अंदर कमरे में बुलाया।

किसी को बताने पर उसे फेल करने की धमकी दी

जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर उसे फेल करने की धमकी दी। जिसके बाद वह लगातार उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। सितंबर 2024 को भी उसने उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। जिससे परेशान होकर उसने अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी।

Source link
#जबलपर #म #बटक #छतर #स #पहल #परम #न #फर #मसलम #दसत #न #कय #दषकरम.. #दन #आरपत #गरफतर #बलघट #म #धमक #दकर #दषकरम #Jabalpur #BTech #student #raped #lover #Muslim #friend #accused #arrested #raped #threatening #Balaghat
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/jabalpur-in-jabalpur-a-btech-student-was-raped-first-by-her-lover-and-then-by-her-muslim-friend-both-accused-arrested-raped-after-threatening-her-in-balaghat-8356885