0

जबलपुर में स्कूटर पर शराब पीने से मना करने पर बदमाशों ने चाकू से किया हमला, मौके पर हुई मौत

Share

कांचघर में दशहरा समारोह के दौरान शराब पी रहे बदमाशों को स्कूटर मालिक ने रोका, तो उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपियों पर हत्या का मामला दर्ज किया है। तीन लोगों को हिरासत में लिया है। मृतक की पत्नी और बच्चे बदहवास हैं।

By Anurag Mishra

Publish Date: Mon, 14 Oct 2024 11:26:30 PM (IST)

Updated Date: Mon, 14 Oct 2024 11:26:30 PM (IST)

जबलपुर में चाकूबाजी की घटना।

HighLights

  1. कांचघर के बप्पा होटल के सामने की वारदात।
  2. युवक की हत्या के बाद पत्नी बदहवास हो गई।
  3. युवक की तीन साल की बेटी व एक बेटा है।

नईदुनिया प्रतिनिधि, जबलपुर। कांचघर चल समारोह के दौरान चाकूबाजी की घटना सामने आई है। कुछ बदमाश स्कूटर पर बैठकर शराब पी रहे रहे थे। स्कूटर मालिक युवक ने टोंका तो बदमाश भड़क गए। बदमाशों ने युवक पर चाकुओं से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी। युवक बचने के लिए इधर-उधर भागा, लेकिन बदमाश चाकू से वार करते रहे।

वारदात रविवार देर रात कांचघर के बप्पा होटल के सामने की है। मामले में सोमवार को घमापुर पुलिस ने आरोपियों पर हत्या का मामला दर्ज किया। तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। दशहरा देखकर रविवार देर रात लौट रहे एक युवक ने बदमाशों को सड़क पर शराब पीने से रोका, तो बदमाशों ने पहले तो उससे मारपीट की और फिर उस पर चाकुओं से ताबड़तोड़ वार कर दिए। युवक को गंभीर चोटें आई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

कांचघर हाऊसिंग बोर्ड कालोनी निवासी नवीन शर्मा (42) प्राइवेट नौकरी करता था। वह रविवार रात कांचघर दशहरा चल समारोह देखने गया था। रात लगभग एक बजे वह बप्पा होटल के सामने ट्रांसफार्मर के पास पहुंचा। वहां नवीन की स्कूटर खड़ी थी, जिस पर सनी कोल, हर्षित गौतम, अमन चौधरी समेत एक अन्य बैठकर शराब पी रहे थे।

मौके पर ही हो गई नवीन की मौत

नवीन ने चारों को स्कूटर से हटने के लिए कहा, तो चारों भड़क गए। नवीन से विवाद करने लगे। उससे मारपीट की। इस दौरान आरोपियों ने पास में रखा चाकू निकाला। उसके बाद नवीन पर एक के बाद एक कई वार कर दिए। खून से लथपथ नवीन वहीं गिर गया। अधिक खून बहने से मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान आरोपी वहां से भाग निकले। सूचना मिलते ही परिजन और पुलिस मौके पर पहुंचे।

पत्नी बदहवास, बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल

नवीन की हत्या की खबर लगते ही पत्नी निकिता बदहवास हो गई। सोमवार को शव का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद पुलिस ने शव को परिजन को सौंप दिया। नवीन की अंतिम यात्रा घर से निकली, तो निकिता पीछे-पीछे दौड़ पड़ी। 3 वर्षीय मासूम बेटी विधी को गोद में लिए निकिता बार-बार पति को पुकार रही थी। नवीन के बेटे विशेष का भी रो-रो कर बुरा हाल था। इस दृश्य को जिसने भी देखा, उसकी आंखे नम हो गईं।

असामाजिक तत्वों से परेशान हर कोई

क्षेत्र में आसामाजिक तत्वों और शराबखोरी से पूरी की पूरी कॉलोनी परेशान है। आसपास के असमाजिक तत्व कॉलोनी की गलियों और सड़क पर खड़े होकर शराब पीते है। ऐसे में अगर कोई उन्हें वहां से हटाने का प्रयास करे, तो वे विवाद करते हैं। आलम यह है कि रात के वक्त तो महिलाओं और युवतियों का वहां से निकलना तक दूभर हो जाता है।

Source link
#जबलपर #म #सकटर #पर #शरब #पन #स #मन #करन #पर #बदमश #न #चक #स #कय #हमल #मक #पर #हई #मत
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/jabalpur-jabalpur-miscreants-attacked-with-knife-after-refusing-to-drink-alcohol-on-scooter-died-on-the-spot-8355409