0

जबलपुर मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर, उनके भाई पर फायरिंग: छोटे भाई के कंधे में लगी गोली, घायल; बाइक से आए हमलावरों ने चलाई गोलियां – Jabalpur News

घायल दीनू के कंधे में गोली लगी है।

जबलपुर में मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर, उनके छोटे भाई पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। घटना मंगलवार देर रात 11 बजे की है।

.

कंधे में गोली लगने से डॉक्टर के छोटे भाई दीनू डोंगरे घायल हो गए। उन्हें मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया है। सीएसपी समेत भेड़ाघाट थाना पुलिस मौके पर पहुंची। मेडिकल कॉलेज के सर्जन डिपार्टमेंट में डॉक्टर रविशंकर ने पुलिस को बताया कि हो सकता है कि हमलावर उन पर हमला करने के मकसद से आए होंगे।

सीएसपी समेत भेड़ाघाट थाना पुलिस मौके पर पहुंची। घटना की जांच की जा रही है।

रात में कार से घूमने निकले थे दोनों भाई

दीनू डोंगेरे (37) एलएलएम की पढ़ाई कर रहे हैं। छिंदवाड़ा में रहते हैं। जबलपुर में सिविल जज का एग्जाम देने के लिए वह छिंदवाड़ा से कुछ रोज पहले आए थे। यहां अपने बड़े भाई डॉक्टर रविशंकर के पास रह रहे थे। रात 11 बजे दीनू, बड़े भाई डॉक्टर रविशंकर के साथ कार (HR 26 CM 0431) से जबलपुर-भोपाल हाईवे घूमने गए।

बाइपास पर दोनों ने सड़क किनारे कार खड़ी की और बात करने लगे। इतने में बाइक पर तीन नकाबपोश हमलावर आए और दोनों को टारगेट कर फायरिंग शुरू कर दी। दीनू के कंधे में एक गोली लगी। रविशंकर ने नीचे झुककर अपनी जान बचाई। हमलावरों ने जाते-जाते तीन फायर और किए, इसके बाद भोपाल रोड तरफ भाग गए।

पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

हमलावरों ने 5 फायर किए दीनू डोंगरे ने बताया कि पहली गोली कार के कांच में लगी, दूसरी उनके कंधे में लगी। फायरिंग के बाद उन्होंने जैसे ही कार स्टार्ट की, तो हमलावरों ने फिर से तीन फायर किए और भाग निकले। दीनू के मुताबिक, बाइक में तीन लोग सवार थे। दो लोग उतरे और फिर एक के बाद एक पांच बार फायर किए।

डॉक्टर रविशंकर ने बताया कि भाई कुछ दिन पहले ही सिविल जज की परीक्षा देने के लिए जबलपुर आए थे। उन्होंने अंदेशा जताया है कि हो सकता है कि हमलावर उनके ऊपर फायरिंग करने आए हों, क्योंकि थोड़ी देर पहले ही कार वे ही चला रहे थे।

#जबलपर #मडकल #कलज #क #डकटर #उनक #भई #पर #फयरग #छट #भई #क #कध #म #लग #गल #घयल #बइक #स #आए #हमलवर #न #चलई #गलय #Jabalpur #News
#जबलपर #मडकल #कलज #क #डकटर #उनक #भई #पर #फयरग #छट #भई #क #कध #म #लग #गल #घयल #बइक #स #आए #हमलवर #न #चलई #गलय #Jabalpur #News

Source link