0

जाबालि कप के फाइनल में पहुंची प्रभारी मंत्री: परवलिया की टीम ने जीता खिताब, विजेता टीम को 31 हजार रुपए का इनाम – Mandsaur News

शहर के नूतन स्टेडियम में 20 अक्टूबर से चल रही जाबालि कप क्रिकेट टूर्नामेंट का रविवार को समापन हुआ। समापन के मौके पर महिला बाल विकास विभाग और जिले की प्रभारी मंत्री निर्मला भूरिया शामिल हुई।

.

जाबालि कप क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला परवलिया और पिपलिया जोधा के बीच खेला गया। जिसे परवलिया की टीम ने अपने नाम कर लिया। विजेता टीम को 31 हजार रुपए और उपविजेता पिपलिया ​​​​​​​को 1 हजार रुपए का इनाम दिया गया।

समापन कार्यक्रम के दौरान विमुक्‍त, घुमंतु, अर्द्ध घुमंतु, जनजाति लोगों के लिए बेहतर कार्य करने वाले समाजसेवियों को सम्मान पाती भेंट की गई।

सरकार जनजाति लोगों को मुख्य धारा से जोड़ने का काम कर रही- प्रभारी मंत्री

इस अवसर पर प्रभारी मंत्री ने कहा कि हम सभी को क्रिकेट मैच देखने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है, जिसको देखकर सुकून मिला। जनजाति लोगों को मुख्य धारा में जोड़ने का काम सरकार ने किया है। सरकार का लगातार प्रयास और कोशिश रहती है कि जन जातियों को मुख्य धारा में जोड़ा जाए। इन जातियों के लिए मंदसौर में आवासीय विद्यालय बने। इसके लिए प्रयास किए जाएंगे।

विजेता टीम के कप्तान को ट्रॉफी दिया गया।

लड़कियां को क्रिकेट से जुड़ने पर जोड़ दिया

उन्होंने विशेष तौर पर कहा कि क्रिकेट टूर्नामेंट में लड़कियां भी क्रिकेट खेले। उसके लिए भी टीम बनाएं। लड़कियां भी समाज में आगे आए, इसके लिए प्रयास करें।

इस अवसर पर सांसद सुधीर गुप्ता, पूर्व विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया, नानालाल अटोलिया, रवि प्रताप बुंदेला सहित अन्य सभी जनप्रतिनिधि, प्रशासनिक अधिकारियों में डीआईजी मनोज कुमार सिंह, कलेक्टर अदिती गर्ग, पुलिस अधीक्षक अभिषेक आनंद, खिलाड़ी व दर्शक मौजूद थे।

#जबल #कप #क #फइनल #म #पहच #परभर #मतर #परवलय #क #टम #न #जत #खतब #वजत #टम #क #हजर #रपए #क #इनम #Mandsaur #News
#जबल #कप #क #फइनल #म #पहच #परभर #मतर #परवलय #क #टम #न #जत #खतब #वजत #टम #क #हजर #रपए #क #इनम #Mandsaur #News

Source link