0

ज्वेलरी शॉप से अंगूठी चोरी करती महिला चोरों का…VIDEO: गहने खरीदने के बहाने शॉप पर पहुंची थी, पुलिस तलाश में जुटी – Gwalior News

ज्वेलरी शॉप से अंगूठी चोरी करती महिला चोर

ग्वालियर में ज्वेलरी शॉप से सोने की अंगूठी चोरी करके ले गई दो महिलाओं चोरों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वीडियो में दिखाई दे रहा है कि तो महिला चोर ज्वेलरी शॉप पर गहने खरीदने के बहाने पहुंची थी। ज्वेलरी शॉप पर काम करने वाला कर्मचारी जब उ

.

CCTV पुटेज में शोरूम में आती हुई दोनों महिला चोर

संचालक ने अंगूठी लौटने का शाम 5:00 बजे तक का दिया था समय

जिसके बाद ज्वेलरी शॉप के संचालक ने सोशल मीडिया पर दोनों महिला चोरों का CCTV फुटेज पोस्ट कर लिखा था कि हम इस सन्देश के माध्यम से आग्रह करते हैं जिस किसी महिला ने ऐसा किया हैं उस तक यह संदेश पहुंच जाता हैं तो 26 अक्टूबर शनिवार शाम 5 बजे तक हमारे शोरूम पर वह अंगूठी वापस कर जाए अन्यथा हम पुलिस थाना में आपराधिक प्रकरण दर्ज करवाएंगे। जब शाम 5:00 बजे तक कोई भी महिला अंगूठी वापस करने नहीं आई तो संचालक ने थाने पहुंचकर दोनों महिला चोरों के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया है।

संचालक ने सोशल मीडिया पर किया था CCTV फुटेज वायरल

बता दें कि ग्वालियर के दौलतगंज स्थित साधना ज्वेलर्स शॉप पर शुक्रवार 25 सितंबर दोपहर करीब 3:00 बजे नील और पीले कलर के सूट पहनकर दो महिलाएं गहने खरीदने के बहाने पहुंची थी, शॉप में पहुंचने के बाद जब शॉप में मौजूद दो महिला कर्मचारी महिलाओं को सोने के गहने दिख रही थी तभी मौका पाकर दोनों महिलाओं में से पीले रंग के सूट पहनी हुई एक महिला ने काउंटर पर रखी सोने की अंगूठी पर अपना दुपट्टा निकालकर रख दिया था। और कुछ देर बाद फोन पर बात करने के बहाना बनाया और दुपट्टे में काउंटर पर रखी सोने की अंगूठी चोरी करके अपने बैग में रखकर वहां से फरार हो गई , दुकान बंद करने पर जब गहनों की गिनती हुई तो उसमें एक सोने की अंगूठी कम थी। संचालक ने जब स्टाफ से पूछा तो उनको भी अंगूठी के बारे में कुछ पता नहीं था, संचालक ने जब शॉप में लगे CCTV कैमरे चेक किया तो उसमें दोनों महिला चोर सोने की अंगूठी चोरी कर ले जाती हुई दिखाई दे रही थी।

पुलिस CCTV फुटेज से महिला चोरों की तलाश में जुटी

शॉप के संचालक ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के द्वारा आग्रह भी किया था कि जो उनकी शॉप से अंगूठी चोरी करके ले गई है वह उसे शाम तक उनकी शॉप पर वापस कर जाए नहीं तो वह इसकी शिकायत थाने में करेंगे। शाम 5:00 बजाने के बाद भी जब कोई अंगूठी लौटाने शॉप पर नहीं आए तो संचालक ने थाने पहुंचकर इसकी शिकायत पुलिस से की थी, पुलिस ने संचालक की शिकायत और CCTV फुटेज के आधार पर मामला दर्ज कर दोनों महिला चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

#जवलर #शप #स #अगठ #चर #करत #महल #चर #क…VIDEO #गहन #खरदन #क #बहन #शप #पर #पहच #थ #पलस #तलश #म #जट #Gwalior #News
#जवलर #शप #स #अगठ #चर #करत #महल #चर #क…VIDEO #गहन #खरदन #क #बहन #शप #पर #पहच #थ #पलस #तलश #म #जट #Gwalior #News

Source link