0

टीकमगढ़ में गाय लेकर एसडीएम दफ्तर पहुंची महिला: बाबुओं पर लगाए स्टे के नाम पर 50 हजार रुपए मांगने के आरोप – Tikamgarh News

Share

जिले के बल्देवगढ़ के एसडीएम दफ्तर में गुरुवार को जमीन पर हो रहे अतिक्रमण के मामले में स्टे लेने पहुंची महिला से रिश्वत की मांग की गई। जब महिला ने देने से मना कर दिया तो उसे स्टे नहीं दिया गया। आज यानी की गुरुवार को परेशान होकर महिला रिश्वत के तौर पर

.

बल्देवगढ़ तहसील के केलपुरा गांव निवासी रामकुंअर लोधी ने बताया कि उसकी जमीन पर गांव के ही दबंग कब्जा कर रहे हैं। मामले की शिकायत लेकर वह थाने पहुंची थी। थाने वालों ने कहा कि एसडीएम कार्यालय से स्टे लेकर आओ। महिला ने बताया कि स्टे के लिए पिछले 8 दिन से लगातार एसडीएम कार्यालय के चक्कर लगा रही है।

एसडीएम के बाबू स्टे के लिए 50 हजार रुपए रिश्वत की मांग कर रहे हैं। इतने पैसे उसके पास नहीं हैं। इसलिए आज वह रिश्वत के तौर पर अपनी दुधारू गाय लेकर एसडीएम कार्यालय पहुंच गई और दफ्तर के बाहर खंभे से बांध दी। उसने कहा कि तहसीलदार और एसडीएम को दो बार आवेदन दे चुकी है, लेकिन स्टे नहीं दिया जा रहा है।

एसडीएम कार्यालय में काम के बदले गाय को रिश्वत के रूप में लेकर पहुंची महिला।

महिला ने दी आत्महत्या की चेतावनी

महिला ने आज दोपहर करीब 4 बजे एसडीएम दफ्तर पहुंचकर तहसीलदार की जीप के सामने गाय को बांध दिया। उसने कहा कि अगर स्टे नहीं मिला तो वह आग लगाकर आत्महत्या कर लेगी। मामला बिगड़ता देख अधिकारी कर्मचारी दफ्तर के बाहर निकले और महिला को समझाने का प्रयास किया।

पहले से दिया गया था स्टे

इस मामले को लेकर बल्देवगढ़ एसडीएम भारती मिश्रा का कहना है कि आज मैं टीकमगढ़ कलेक्ट्रेट में एक बैठक में गई थी। शाम को इस मामले की जानकारी हुई। दफ्तर में पूछताछ में पता चला है कि महिला को इस मामले में 17 अगस्त 2023 को स्टे दिया गया था। एक ही प्रकरण में दोबारा स्टे कैसे दिया जा सकता है।

#टकमगढ #म #गय #लकर #एसडएम #दफतर #पहच #महल #बबओ #पर #लगए #सट #क #नम #पर #हजर #रपए #मगन #क #आरप #Tikamgarh #News
#टकमगढ #म #गय #लकर #एसडएम #दफतर #पहच #महल #बबओ #पर #लगए #सट #क #नम #पर #हजर #रपए #मगन #क #आरप #Tikamgarh #News

Source link