0

टीवी एक्टर विवियन डीसेना की ‘बिग बॉस 18’ में एंट्री: 24/7 निगरानी से पहले घबराए; पत्नी नौरान ने दिया हौसला, अब दिखाएंगे असली पहचान

Share

1 घंटे पहलेलेखक: किरण जैन

  • कॉपी लिंक

पॉपुलर टीवी एक्टर विवियन डीसेना ‘बिग बॉस 18’ में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुए हैं। इसके लिए उन्होंने अपनी पत्नी नौरान अली को क्रेडिट दिया है। विवियन ने दैनिक भास्कर से बातचीत में बताया कि नौरान ने उन्हें इस रियलिटी शो में शामिल होने के लिए प्रेरित किया।

बता दें, विवियन ने पहले 2013 में एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी से शादी की, लेकिन बाद में उनका तलाक हो गया। 2022 में, उन्होंने इजिप्ट की जर्नलिस्ट नौरान अली से शादी की। दोनों की एक बेटी भी है।

आप तो हमेशा ‘बिग बॉस’ से दूर रहते थे, इस बार हां कैसे कर दी?

शुरुआत में, मुझे ‘बिग बॉस’ शो बहुत असहज लग रहा था। हर वक्त कैमरे आपके ऊपर होते हैं और आपकी हर एक मूवमेंट को रिकॉर्ड किया जाता है, ये मेरे लिए बहुत अनकंफर्टेबल था। मुझे सच में ये कांसेप्ट पसंद नहीं था कि 24/7 लोग मुझे देख रहे होंगे और हर चीज पर निगरानी रखी जाएगी। लेकिन मेरी पत्नी नौरान ने मुझे हिम्मत दी। उसने कहा, ‘ये तुम्हारे लिए एक बहुत बड़ा चैलेंज हो सकता है, और शायद इससे तुम्हें खुद को एक नई पहचान देने का मौका मिलेगा।

आपकी पर्सनल लाइफ सामने आएगी, क्या यह चुनौतीपूर्ण होगा?

यकीन मानिए, यह मेरा सबसे बड़ा डर था। जब मुझे इस शो का ऑफर मिला, मैं कन्फ्यूज था। मुझे लगा कि मैं इस शो के लिए फिट नहीं हूं। मुझे पब्लिक लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है। लेकिन नौरान ने मुझे विश्वास दिलाया। उसने कहा कि यह मौका मेरे लिए जरूरी है।

मैंने हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखा है। मुझे प्राइवेसी बहुत प्यारी है। मैं नहीं चाहता कि लोग मेरी पर्सनल लाइफ में तांक-झांक करें। लेकिन इस शो का कांसेप्ट ही यही है। यहां कुछ भी छिपा नहीं रहता। यह मेरे लिए एक बड़ा चैलेंज है। पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अलग रखना मेरी प्राथमिकता रही है। लेकिन इस बार मैंने इसे स्वीकार किया है। मुझे लगता है कि यह अनुभव मुझे और मजबूत बनाएगा। शायद लोग मुझे एक नए नजरिए से देख पाएंगे।

शो में कोई गेमप्लान लेकर जा रहे हैं या सिर्फ अपने असली रूप में दिखेंगे?

ईमानदारी से कहूं तो मेरे पास कोई खास गेमप्लान नहीं है। मैं विश्वास रखता हूं कि असल जिंदगी में जैसे होते हैं, वैसे ही रहना चाहिए। मैं स्ट्रेटजी बनाकर नहीं चलता। ऐसे शो में चीजें अनप्रेडिक्टेबल होती हैं। कोई प्लान काम नहीं आता। मैं सिर्फ खुद को रियल रखूंगा। मेरी प्लानिंग यही है कि असल जिंदगी की तरह रहूं। चाहे जो सिचुएशन हो, मैं उसे फेस करूंगा। अगर मैं असली रहूंगा, तो कोई स्ट्रेटजी बनाने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

फैंस आपकी ऑनस्क्रीन इमेज को पसंद करते हैं। क्या आपकी ऑनस्क्रीन इमेज खोने का डर आपको रोकता है?

बिल्कुल नहीं ! बल्कि, मुझे लगता है कि यह मेरे फैंस के लिए खास अनुभव होगा। अब तक उन्होंने मुझे सिर्फ किरदारों के जरिए जाना है। इस शो में उन्हें मेरा असली रूप देखने का मौका मिलेगा। यहां कोई स्क्रिप्ट या किरदार नहीं है, सिर्फ मैं हूं। मुझे उम्मीद है कि फैंस मुझे असली रूप में भी प्यार देंगे। ये शो मेरे लिए नया अनुभव है। मैं इसे लेकर बहुत उत्साहित हूं। मेरे फैंस ने हमेशा मेरा साथ दिया है। अब मैं उन्हें अपने असली रूप से रूबरू कराने के लिए बहुत उत्सुक हूं।

खबरें और भी हैं…

Source link
#टव #एकटर #ववयन #डसन #क #बग #बस #म #एटर #नगरन #स #पहल #घबरए #पतन #नरन #न #दय #हसल #अब #दखएग #असल #पहचन
2024-10-08 01:30:00
https://www.bhaskar.com/entertainment/bollywood/news/tv-actor-vivian-dsenas-entry-in-bigg-boss-18-133765825.html