ट्रैक ड्राइवर से लूट करने वाले गिरफ्तार: डंपर ड्राइवर से लूटी थी नकदी और डीजल, 24 घंटे के अंदर पकड़े गए आरोपी – Betul News

ट्रैक ड्राइवर से लूट करने वाले गिरफ्तार:  डंपर ड्राइवर से लूटी थी नकदी और डीजल, 24 घंटे के अंदर पकड़े गए आरोपी – Betul News

भोपाल हाईवे पर ट्रक ड्राइवर से लूट करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना को मंगलवार की रात अंजाम दिया गया था। रेत लेकर जा रहा डंपर खराब हुआ तो लुटेरों ने ड्राइवर को धमकाकर डीजल लूट लिया था।

.

एसडीओपी शाहपुर मयंक तिवारी ने बताया कि 1 अक्टूबर को अमरावती निवासी ड्राइवर इम्तियाज पिता तवनगर अली (40) ने शिकायत की थी कि वे रेत भरकर गुवाड़ी खदान से आकोट, महाराष्ट्र ले जा रहे थे। बरेठा घाट पर चढ़ते समय मंदिर के पास ट्रक खराब हो गया। जिसके कारण उसे 29 तारीख से डंपर पर ही रहना पड़ा। 30 सितंबर की रात करीब ढाई बजे चार अज्ञात व्यक्ति आए और ट्रक के चारों ओर घूमकर उसे घेर लिया। आरोपियों ने उसे ट्रक से नीचे उतारा, जिनमें से दो लोगों के हाथ में कुल्हाड़ी थी। उन्होंने उस की गर्दन पर कुल्हाड़ी रखकर धमकी दी कि अगर उन्होंने किसी को कुछ बताया या शोर मचाया तो उनकी जान ले लेंगे। इसके बाद लुटेरों ने उसके साथ मारपीट की और जेब से 2500 निकाल लिए। बदमाशों ने ट्रक के डीजल टैंक के ढक्कन को रॉड से तोड़कर पाइप के जरिए छह कुप्पियों में लगभग 150 लीटर डीजल भरकर अपनी कार और दो मोटरसाइकिलों में रख लिया और भाग गए।

पुलिस ने इस मामले में राजेश पिता बालक धुर्वे (30), अनिल पिता प्यारे मर्सकोले (40), राजू धुर्वे पिता शिव धुर्वे, (26) को गिरफ्तार कर लूट में इस्तेमाल की गई कार और लूटा गया डीजल बरामद कर लिया है।

#टरक #डरइवर #स #लट #करन #वल #गरफतर #डपर #डरइवर #स #लट #थ #नकद #और #डजल #घट #क #अदर #पकड #गए #आरप #Betul #News
#टरक #डरइवर #स #लट #करन #वल #गरफतर #डपर #डरइवर #स #लट #थ #नकद #और #डजल #घट #क #अदर #पकड #गए #आरप #Betul #News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *