0

ठेकेदार पर फायरिंग, भागकर बचाई जान: छत बनाने के बाद लेनदेन के विवाद पर बदमाशों ने चलाई गोलियां – Gwalior News

ग्वालियर में मकान की छत बनाने के बाद लेनदेन पर हुए विवाद में बदमाशों ने एक ठेकेदार को दौड़ा-दौड़ाकर फायरिंग की। किसी तरह ठेकेदार ने मौके से भागकर जान बचाई। इसके बाद पुलिस को सूचना दी।

.

घटना पुरानी छावनी के बरा गांव में सोमवार देर रात की है। पुलिस ने हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।

ग्वालियर-मुरैना रोड स्थित पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के बरा गांव निवासी जाकिर खान ठेकेदार है। छत बनाने के लिए सेंटिंग का ठेका लेता है। कुछ समय पहले उसने वकील मुल्ला निवासी मेवाती मोहल्ला के मकान का ठेका लिया था। अब काम पूरा होने के बाद उसने अपने पैसे मांगे, तो वकील मुल्ला आजकल की कहकर टरका रहा था। दो दिन पहले पैसों के लेनदेन पर उनके बीच विवाद हुआ था। लोगों के समझाने पर विवाद शांत हो गया था।

सोमवार को जाकिर बाजार से लौटकर घर आ रहा था। वह बरा गांव के पास पहुंचा ही था, तभी वहां पर वकील मुल्ला, जावेद खान, अरमान खान और सुभान खान के साथ करीब आधा दर्जन से ज्यादा लोग राइफल लेकर खड़े हुए थे। जाकिर के करीब आते ही वकील ने उसकी तरफ इशारा कर गोली मारने का कहा। इसके बाद उसके साथी निशाना बनाकर गोलियां चलाने लगे। वकील ने बाइक की स्पीड बढ़ाई और जैसे-तैसे भागकर जान बचाई।

बदमाशों ने पीछा किया, घर पर भी फायर किए

बदमाशों ने घर तक जाकिर का पीछा किया। घर में अंदर जाने के बाद आरोपी उनके दरवाजे तक आए। बदमाशों ने यहां पर भी फायरिंग की। टीआई पुरानी छावनी विनय तोमर का कहना है कि पीड़ित की शिकायत पर फायरिंग व धमकी का मामला दर्ज कर लिया है। कुछ स्थानोंं पर फुटेज भी मिले हैं। इनके आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है।

#ठकदर #पर #फयरग #भगकर #बचई #जन #छत #बनन #क #बद #लनदन #क #ववद #पर #बदमश #न #चलई #गलय #Gwalior #News
#ठकदर #पर #फयरग #भगकर #बचई #जन #छत #बनन #क #बद #लनदन #क #ववद #पर #बदमश #न #चलई #गलय #Gwalior #News

Source link