0

ड्यूटी लगाने पर लड़े सुरक्षाकर्मी, दो हवाई फायर किए: 3 लोग घायल, पुलिस ने 13 को आरोपी बनाया; मसाया सोलर प्लांट पर हुआ विवाद – Khandwa News

Share

विवाद में घायल 3 लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

मसाया सोलर प्लांट में सोमवार की रात ड्यूटी लगाने की बात पर सुरक्षाकर्मियों के बीच विवाद हो गया। विवाद के दौरान दो हवाई फायर भी किए गए। लाठी-डंडे चलने से एक सुरक्षाकर्मी और उसके परिवार के दो लोग घायल हुए, जिन्हें जिला अस्पताल में एडमिट किया। घायलों ने

.

थाना जावर टीआई जीपी वर्मा के अनुसार फूलगांव निवासी हेमराज और उसके रिश्तेदार अजय और रतन को घायल हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। हेमराज ने बताया कि वह सोलर प्लांट में गार्ड की नौकरी करता है। ड्यूटी के लिए प्लांट पहुंचने में 15 मिनट लेट हो गया। इसी बात पर सुपरवाइजर दिनेश राठौर और महेश नायक, गनमैन संत कुमार ने गाली-गलौज की।

गुस्से में मैंने भी गालियां दे दी। इसी बात पर राठौर, नायक और उसके साथियों ने लाठियों से मारपीट कर दी। मैंने परिवार को बुला लिया। इस पर उन्होंने मेरे परिवार पर भी हमला कर दिया। संत कुमार ने हवाई फायर किए जिससे गोली के छर्रे अजय के चेहरे पर और रतन के पैर में लग गए। पुलिस ने घटना स्थल और जिला अस्पताल पहुंचकर छानबीन की। मेडिकल जांच में गोली के छर्रे लगने से घायल हाेने की पुष्टि नहीं हो पाई है।

जावर थाने में दोनों पक्ष के 13 लोगों पर केस दर्ज

पुलिस ने गनमैन संतकुमार बंजारा निवासी सहेजला, रुपेश पिता गोपाल बंजारा निवासी मोहन्या भाम व त्रिलोक की शिकायत पर फूलगांव के रहने वाले हेमराज पिता हरि, संतोष पिता लखन नायक, लखन पिता नथिया नायक, हरी पिता नथिया नायक, मनोज पिता हरि नायक, परमानन्द पिता शिवदास चौहान निवासी देवल्दी के खिलाफ मारपीट की धाराओं में केस दर्ज किया है।

वहीं फूलगांव निवासी हेमराज पिता हरीसिंह की शिकायत पर महेश, दिनेश, रुपेश, भोला, शिवा, त्रिलोक बंजारा सभी निवासी ग्राम मोहनिया भाम तथा संतकुमार निवासी ग्राम सहेजला के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

#डयट #लगन #पर #लड़ #सरकषकरम #द #हवई #फयर #कए #लग #घयल #पलस #न #क #आरप #बनय #मसय #सलर #पलट #पर #हआ #ववद #Khandwa #News
#डयट #लगन #पर #लड़ #सरकषकरम #द #हवई #फयर #कए #लग #घयल #पलस #न #क #आरप #बनय #मसय #सलर #पलट #पर #हआ #ववद #Khandwa #News

Source link