0

तखत की नाव से विसर्जित होंगी देवी की प्रतिमा: एसपी ने कुंड पहुंचकर तैयारी का निरीक्षण किया – Ashoknagar News

Share

अशोकनगर में प्रतिमा विसर्जन करने के लिए कुंड को तैयार किया जा रहा है। शुक्रवार को नगर पालिका के द्वारा प्लास्टिक की चार टंकियां के ऊपर दो तखत रखकर उन्हें रस्सियों से बांधकर अस्थाई नाव तैयार की है, जिस पर प्रतिमा रखकर कुंड में विसर्जित की जाएंगी। कुंड

.

दिन के समय कुंड पर व्यवस्था किए जाने का निरीक्षण करने एसडीओपी विवेक शर्मा, देहात थाना प्रभारी रवि प्रताप चौहान, यातायात थाना प्रभारी स्नेहा ठाकुर एवं नगर पालिका सीएमओ विनोद उन्नीतान पहुंचे। उन्होंने प्रतिमा की पूजा पाठ करने के लिए तखत लगाने एवं प्रतिमा लेकर ट्रैक्टर पहुंचने की व्यवस्था देखी। जिसमें ट्रैक्टर कुंड के पास ही पहुंचेंगे, इसके बाद वहां से वापस घूमते हुए नए रेस्ट हाउस के सामने से कर्बला के रास्ते से निकलेंगे।

गोताखोरों के साथ नगरपालिका टीम भी रहेगी शहर की बड़ी प्रतिमा ज्यादातर भादोन की नदी तूमैंन की नदी, अखेबर एवं मढ़खेड़ा प्रतिमाएं विसर्जित होंगी। शहर की ज्यादातर प्रतिमाएं तुलसी सरोवर के छरार में बने विसर्जन कुंड में पहुंचेंगे। जहां नगर पालिका द्वारा पानी की साफ-सफाई की जा रही है। टीम कुंड पर एसडीआरएफ की टीम भी तैनात रहेगी। साथ ही नगर पालिका के कर्मचारी भी मौजूद रहेंगे। शनिवार से ही पुलिस जवान भी तैनात रहेंगे।

#तखत #क #नव #स #वसरजत #हग #दव #क #परतम #एसप #न #कड #पहचकर #तयर #क #नरकषण #कय #Ashoknagar #News
#तखत #क #नव #स #वसरजत #हग #दव #क #परतम #एसप #न #कड #पहचकर #तयर #क #नरकषण #कय #Ashoknagar #News

Source link