0

तीन चाकूबाज गिरफ्तार: सामान लेकर लिफ्ट में चढ़ने की बात पर व्यापारी से हुई बहस, इंजीनियरिंग छात्र ने चाकू मारा, हालत गंभीर – Indore News

कनाड़िया पुलिस ने दो लोगों पर चाकू से हमला करन वाले बदमाशों को गिरफ्तार किया है। टीआई योगेंद्र सिंह सिसोदिया ने बताया कि एक घटना गुरुवार देर रात श्रीजी वैली स्थित युक्ति नारायण अपार्टमेंट में हुई। वहां व्यापारी रितेश अग्निहोत्री (24) से आरोपी आर्यन (2

.

वहीं, आरोपी को टीआई ने रात्रि गश्त में ही अपार्टमेंट के पास से गिरफ्तार कर लिया। रितेश क्षेत्र में चौपाटी पर ठेला लगाकर फुटकर व्यापार करता है। चाकू मारने वाले आरोपी आर्यन के बारे में पता चला है कि वह पुलिस परिवार से है। उसके चाचा ग्रामीण क्षेत्र के एक थाने में एएसआई हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि व्यापारी के पास का चाकू उठाकर उसने हमला किया था। आरोपी खुद इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा है।

यूपीआई से पेमेंट पर बदमाश पकड़ाया

दूसरी घटना दो दिन पूर्व बायपास स्थित कलाली के बाहर हुई। यहां लाइन में लगने की बात पर अजय पर बदमाश दीपक वास्कले और उसके साथी ने चाकू घोंप दिए थे। घटना के दौरान आरोपी अज्ञात थे। पुलिस ने वाइन शॉप के कैमरों से फुटेज निकाले तो पता चला कुछ देर पहले ही आरोपियों ने वाइन शॉप से शराब ली थी। इस दौरान एक आरोपी ने मोबाइल से पेमेंट किया था। इसी सुराग पर पुलिस ने आरोपी दीपक को गिरफ्तार किया है। उसके साथी की तलाश जारी है।

चाकू मारकर भाग रहे बदमाश को आधा किमी दौड़कर पकड़ा एएसआई ने

तुकोगंज क्षेत्र में एक युवक को चाकू मारकर बदमाश मालवा मिल तरफ भागा। वहां एएसआई ने आधा किमी दौड़ लगाकर उसे पकड़ा, उसका साथी भाग निकला।

टीआई जितेंद्र यादव के मुताबिक हेमंत जरिया निवासी काजी की चाल की शिकायत पर रजत मराठा और प्रिंस राठौर के खिलाफ केस दर्ज किया है। हेमंत ने बताया कि भाई संदीप का गाड़ी खड़ी करने को लेकर रजत और उसके साथियों से झगड़ा हुआ था। गुरुवार रात वे मेरे घर के नीचे खड़े थे।

मैं उनके पास पहुंचा तो उन्होंने पूछा संदीप जरिया कौन है। मैंने कहा भाई है मेरा। बदमाशों ने चाकू निकाला और मुझे मारकर भाग गए। इस दौरान मालवा मिल चौराहे पर खड़े एएसआई राकेश सिंह परिहार व अन्य पुलिसकर्मियों की नजर प्रिंस पर पड़ी, जिसके हाथ में चाकू था। परिहार ने दौड़ लगाकर प्रिंस को चाकू के साथ पकड़ लिया। उसका साथी रजत भाग निकला।

#तन #चकबज #गरफतर #समन #लकर #लफट #म #चढ़न #क #बत #पर #वयपर #स #हई #बहस #इजनयरग #छतर #न #चक #मर #हलत #गभर #Indore #News
#तन #चकबज #गरफतर #समन #लकर #लफट #म #चढ़न #क #बत #पर #वयपर #स #हई #बहस #इजनयरग #छतर #न #चक #मर #हलत #गभर #Indore #News

Source link