दर्दनाक हादसा: अचानक हैंड ब्रेक लगाया, कार उछलकर 2 बाइक सवारों पर गिरी, महिला की मौत – Indore News

दर्दनाक हादसा:  अचानक हैंड ब्रेक लगाया, कार उछलकर 2 बाइक सवारों पर गिरी, महिला की मौत – Indore News

महू-इंदौर रोड पर एक तेज रफ्तार कार के ड्राइवर ने अचानक हैंड ब्रेक लगा दिया। इससे कार ने तेजी से उछलकर पलटी खाते हुए पहले एक बाइक को चपेट में लिया। फिर दूसरी पलटी खाते हुए दूसरी बाइक को चपेट में लिया। हादसे में बाइक सवार दंपती घायल हो गए। अस्पताल में

.

राजेंद्र नगर पुलिस के अनुसार, मृतका प्रियंका (42) पति उमेश खंडेलवाल निवासी महू है। परिजन ने बताया उमेश और प्रियंका अमावस पर एक परिवार के यहां श्राद्ध के कार्यक्रम में शामिल होने महू से इंदौर जा रहे थे। तभी हादसे का शिकार हो गए।

नौसिखिया होगा कार चालक, इसलिए हुआ हादसा

किशनगंज पुलिस के अनुसार घटना बुधवार दोपहर राऊ-पिगडंबर के बीच हुई। प्रत्यक्षदर्शी युवराजसिंह ठाकुर ने बताया कि एक कार तेज रफ्तार से आ रही थी। ऐसा लग रहा था कि कार कोई नौसिखिया चला रहा था। इस ड्राइवर ने तेजी से दौड़ रही कार के हैंड ब्रेक लगा दिए, जिससे दो बार पलटी खाते हुए पास से गुजर रही बाइक को चपेट में लिया।

फिर दूसरी बाइक पर चढ़ गई। हादसे में दूसरी बाइक पर सवार प्रियंका कार के नीचे दब गई और उसके मुंह और सिर में चोटें आई। इसी दौरान हादसा देख वहां से गुजर रहे लोग तत्काल कार के पास भागे और उन्होंने घायल महिला को तत्काल बाहर निकाला, जबकि अन्य बाइक पर सवार दो बच्चों को हलकी चोटें आई।

मदद के लिए पति ने लगाई गुहार, लोगों ने घायल महिला को अस्पताल भिजवाया

हादसे में पति उमेश को हलकी चोटें आई हैं। उसने पत्नी को बुरी तरह घायल देखा तो होश खो बैठा। वह पत्नी के पास बैठकर लोगों से मदद के लिए गुहार लगाता रहा। हालांकि लोगों ने तुरंत पत्नी को उठाकर अस्पताल भिजवाया। राजेंद्र नगर स्थित निजी अस्पताल में इलाज के दौरान प्रियंका ने दम तोड़ दिया।

पुलिस ने गुरुवार को जिला अस्पताल में महिला का पीएम करवाया। उधर, मामले में किशनगंज थाना प्रभारी कुलदीप खत्री ने बताया हादसे की जानकारी लगते ही तत्काल फोर्स को मौके पर भेज दिया। जवानों ने बीच रोड पर पलटी हुई कार को साइड में करवाकर यातायात बहाल करवाया। कार चालक का भी पता लगाया जा रहा। उमेश कम्प्यूटर का काम करते हैं।

#दरदनक #हदस #अचनक #हड #बरक #लगय #कर #उछलकर #बइक #सवर #पर #गर #महल #क #मत #Indore #News
#दरदनक #हदस #अचनक #हड #बरक #लगय #कर #उछलकर #बइक #सवर #पर #गर #महल #क #मत #Indore #News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *