0

देवास के युवा चित्रकार परमार का निधन: इलाज के दौरान इंदौर के निजी अस्पताल में तोड़ा दम; लोगों ने दी श्रद्धांजलि – Dewas News

देवास शहर के युवा कलाकार, चित्रकार आनंद परमार का शुक्रवार को 26 वर्ष की अल्पायु में निधन हो गया। उनके निधन का समाचार मिलते ही कला जगत में शोक की लहर छा गई। बालगढ़ रोड स्थित निवास से उनकी अंतिम यात्रा निकाली गई। जिसमें बड़ी संख्या में समाजजन और शहरवास

.

स्थानीय लोगों ने बताया कि आनंद का निधन कला जगत के लिए ना सिर्फ अपूरणीय क्षति है, बल्कि पूरे कला जगत को स्तब्ध करने वाला है। बहुत कम समय में आनन्द ने कला के गहरे तत्वों के अनुभवों को अपनी तुविका में उतार लिया था।

लोगों ने बताया कि शहर के जाने माने चित्रकार राजेश परमार आनन्द के पिता हैं। पिता से ही आनन्द ने कला का ज्ञान प्राप्त कर उसे आगे बढ़ाया। कला में आनन्द की दृष्टि बहुत गहरी और अनूठी थी। कला के क्षेत्र में नए नए अन्वेषण करना आनन्द का शौक था। प्रदेश के कई स्थलों पर आनन्द ने अपनी कलाकारी की अनूठी छाप छोड़ी है।

जानकारी के अनुसार गुरुवार रात को आनन्द की तबीयत बिगड़ी और उसे शहर के निजी अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन वहां से उसे इंदौर के निजी अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां उसकी उपचार के दौरान आज मौत हो गई।

#दवस #क #यव #चतरकर #परमर #क #नधन #इलज #क #दरन #इदर #क #नज #असपतल #म #तड़ #दम #लग #न #द #शरदधजल #Dewas #News
#दवस #क #यव #चतरकर #परमर #क #नधन #इलज #क #दरन #इदर #क #नज #असपतल #म #तड़ #दम #लग #न #द #शरदधजल #Dewas #News

Source link