धर्म छिपाकर शादी कर प्रताड़ित करने वाला पहुंचा जेल: हिंदूवादी संगठनों ने कठोर कार्रवाई के लिए SP के नाम सौंपा ज्ञापन – Seoni News

धर्म छिपाकर शादी कर प्रताड़ित करने वाला पहुंचा जेल:  हिंदूवादी संगठनों ने कठोर कार्रवाई के लिए SP के नाम सौंपा ज्ञापन – Seoni News

जिले के छपारा थाना अंतर्गत कमली गांव के रहने वाले एक व्यक्ति पर धर्म छिपाकर युवती से शादी करने का मामला सामने आया था। इसको लेकर दोपहर में हिंदूवादी संगठनों ने ज्ञापन सौंपकर कठोर कार्रवाई की मांग की है।

.

साथ ही कहा है कि इस तरह की घटना न हो। इस पर सख्त कदम उठाया जाए। आरोपियों पर सख्त कानूनी कार्रवाई होना चाहिए। हालांकि पुलिस ने पहले ही आरोपी पर मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार कुछ दिनों पहले छपारा थाना के कमली निवासी इस्माइल शाह पर आरोप लगा था कि उसने अपना धर्म और नाम छिपाकर अपने आपको लकी सनोड़िया होना बताकर सिवनी की एक युवती से शादी की थी। जब युवती को इस्माइल नामक व्यक्ति की असलियत का पता चला तो विरोध करने पर इस्माइल ने उसके साथ मारपीट और जान से मारने की धमकी दी थी।

इस मामले की रिपोर्ट पर महिला थाना में इस्माइल और उसके ड्राइवर पर मामला दर्ज कर दोनों को जेल भेज दिया है। वहीं अब हिंदूवादी संगठन ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा है और कहा है कि इस तरह के मामले में सख्ती बरती जाए। इस तरह का कृत्य करने वालों पर कठोर कार्रवाई की जाए।

#धरम #छपकर #शद #कर #परतडत #करन #वल #पहच #जल #हदवद #सगठन #न #कठर #कररवई #क #लए #क #नम #सप #जञपन #Seoni #News
#धरम #छपकर #शद #कर #परतडत #करन #वल #पहच #जल #हदवद #सगठन #न #कठर #कररवई #क #लए #क #नम #सप #जञपन #Seoni #News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *