0

निकिता ने मिसेज यूनिवर्स फर्स्ट रनर-अप का जीता खिताब: इंदौर की फिजियोथेरेपिस्ट बहू ने राम मंदिर थीम पर बनी ड्रेस में दिया प्रजेंटेंशन – Indore News

Share

मिसेज यूनिवर्स प्रतियोगिता में इंदौर की निकिता कुशवाह फर्स्ट रनर अप रहीं।

इंदौर की बहू निकिता कुशवाह मिसेज यूनिवर्स प्रतियोगिता में फर्स्ट रनर-अप का खिताब हासिल करके देश का गौरव बढ़ाया है। उत्तर एशिया का प्रतिनिधित्व करते हुए निकिता ने यह उपलब्धि हासिल की है।

.

पेशे से कार्डियक और रेस्पिरेटरी फिजियोथेरेपिस्ट निकिता ने साउथ कोरिया के इंचियोन में 2 से 10 अक्टूबर तक आयोजित अंतर्राष्ट्रीय सौंदर्य प्रतियोगिता ‘मिसेज यूनिवर्स’ के 47वें संस्करण में 100 से अधिक देशों की प्रतियोगियों ने भाग लिया।

खिताब जीत कर इंदौर लौटी निकिता ने कहा मैं अपने परिवार, दोस्तों और शुभचिंतकों से मिले सपोर्ट के लिए आभारी हूं। मेरी कोशिश रहेगी कि मैं एक उदाहरण के रूप में और भी महिलाओं को अपने शौक, अपने जुनून को आगे बढ़ाने और अपना प्रभाव डालने के लिए प्रेरित कर सकूं।

अयोध्या के राम मंदिर थीम पर बनी ड्रेस प्रजेंटेशन

निकिता ने एक नेशनल कॉस्ट्यूम राउंड में अयोध्या के राम मंदिर थीम पर बनी ड्रेस प्रेजेंट की। कहा कि दुनिया के बीच अपने देश का गौरव बताने का यह सबसे अच्छा मौका था।मिसेज यूनिवर्स सिर्फ एक सौंदर्य प्रतियोगिता नहीं है। यह विवाहित महिलाओं के लिए अपनी कम्युनिटी में योगदान देने और अपनी उपलब्धियों को प्रदर्शित करने का एक मंच है।

QuoteImage

इन महिलाओं के लिए होती है प्रतियोगिता

यह प्रतियोगिता दुनियाभर की 18 से 55 वर्ष की विवाहित, तलाकशुदा और विधवा महिलाओं के लिए खुली है। प्रतिभागियों का मूल्यांकन न केवल उनकी सुंदरता के साथ बुद्धिमत्ता, व्यक्तित्व और किसी महत्वपूर्ण उद्देश्य के प्रति समर्पण के आधार पर भी किया जाता है। प्रतियोगिता में बेलारूस की नतालिया डोरोशको ने ‘मिसेज यूनिवर्स’ का ताज अपने नाम किया। निकिता री घरेलू हिंसा के प्रति जागरूकता के लिए उनकी वकालत और सामाजिक मुद्दों के प्रति उनकी प्रतिबद्धता ने जजों और दर्शकों दोनों को प्रभावित किया।

#नकत #न #मसज #यनवरस #फरसट #रनरअप #क #जत #खतब #इदर #क #फजयथरपसट #बह #नरम #मदर #थम #पर #बन #डरस #म #दय #परजटशन #Indore #News
#नकत #न #मसज #यनवरस #फरसट #रनरअप #क #जत #खतब #इदर #क #फजयथरपसट #बह #नरम #मदर #थम #पर #बन #डरस #म #दय #परजटशन #Indore #News

Source link