0

पड़ोस की महिलाएं ही निकली चोर: सूने घर से 4.10 लाख रुपए के जेवर किए थे पार, सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा – Khargone News

खरगोन में बीते दिनों एक सूने मकान का ताला तोड़कर चोरी की घटना सामने आई थी। पुलिस ने सोमवार को मामले का खुलासा करते हुए दो महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी महिलाएं उसी मुहल्ले की रहने वाली है। उनके पास से 4 लाख 10 हजार रुपए के जेवरात जब्त किए हैं।

.

बलकवाडा थाना प्रभारी रितेश यादव ने बताया कि चोरी की वारदात को 15-16 अक्टूबर अंजाम दिया गया। फरियादी गेंदा भाई पति राधेश्याम ने रिश्तेदारी से लौटकर 17 अक्टूबर को रिपोर्ट की थी। जांच में घटनास्थल व आसपास के सीसीटीवी फुटेज चेक किए। उनमें 2 संदिग्ध महिलाएं दिखी। उनकी पहचान मुन्नी पति सलमान मेवाती व शबनम पति अमजद मेवाती दोनों निवासी निमरानी बैडी के रूप में हुई। वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी महिलाओं की तलाश शुरू कर दी थी।

आरोपी महिलाओं से जब्त कीमती आभूषण

पुलिस ने फरियादी के घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों के आधार पर उसी मुहल्ले की दो महिलाओं को हिरासत में लेकर पूछताछ की। दोनों ने जुर्म कबूल किया। उनके पास से पुलिस ने 1 सोने की 3 तोला मोहन माला 2.20 लाख, 1 जोड़ी कान के सोने के झेले 80 हजार, 1 जोड़ी सोने की झुमकी 80 हजार व नगदी 55 हजार रुपए, 1 जोड़ी चांदी की पायजेब कीमत 25 हजार रुपए, 1 चांदी का कंदोरा 5 हजार जब्त किए है। वहीं, दोनों महिलाओं को कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया गया।

#पड़स #क #महलए #ह #नकल #चर #सन #घर #स #लख #रपए #क #जवर #कए #थ #पर #ससटव #फटज #स #हआ #खलस #Khargone #News
#पड़स #क #महलए #ह #नकल #चर #सन #घर #स #लख #रपए #क #जवर #कए #थ #पर #ससटव #फटज #स #हआ #खलस #Khargone #News

Source link