0

पति की मौत के बाद पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम, खाई चिता की राख, वजह कर देगी हैरान

Share

Woman Ate Husband Ashes: पति के देहांत के बाद पत्नी के हाथ एक बड़ा राज लगा। हसबैंड की सच्चाई सामने आने के बाद महिला हैरान हो गई, जिससे वह बेइंतहा प्यार करती थी। उसका अन्य महिलाओं के साथ संबंध था।

By Kushagra Valuskar

Publish Date: Tue, 08 Oct 2024 08:57:22 AM (IST)

Updated Date: Tue, 08 Oct 2024 09:03:20 AM (IST)

पति की मौत के बाद पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम, खाई चिता की राख, वजह कर देगी हैरान

डिजिटल डेस्क इंदौर। Woman Ate Husband Ashes: पति-पत्नी का रिश्ता हमेशा भरोसे और समझदारी के भरोसे टिके रहता है। कई बार लोग अपने पार्टनर को धोखा देते हैं। वेडिंग के बाद भी दूसरें लोगों के साथ अफेयर चलता है। इस बीच कनाडा की एक महिला के साथ जो हुआ उसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे। महिला का पति उसे तब तक चीटिंग करता रहा, जब तक कि उसकी मौत नहीं हो गई।

हसबैंड के निधन के बाद उसके काली करतूत महिला के सामने आए, जिसके बाद उसने खौफनाक कदम उठाया। महिला का नाम जेसिका वेट है। उन्होंने अपनी बुक में पति की धोखेबाजी का जिक्र किया है।

2015 में हो गई थी पति की मौत

जेसिका वेट ने अपनी निजी स्टोरी लोगों के साथ साझा की है कि कैसे उसने अपने मृत पति की राख खा ली। 2015 में अमेरिका के टेक्सास की यात्रा के दौरान जेसिका के पति के देहांत हो गया था। मौत के बाद जब महिला को पति की बेवफाई का पता चला तो उसके होश उड़ गए।

ब्राउजिंग हिस्ट्री से खुला राज

न्यूयॉर्क टाइम्स के अनुसार, जेसिका वेट उस अस्पताल से संपर्क करने में जुटी थीं। जहां उसके पति का शव रखा गया था। इसके लिए उन्होंने अपने हसबैंड के आईपैड का इस्तेमाल किया, लेकिन पति की ब्राउजिंग हिस्ट्री देखकर महिला शॉक्ड हो गई। ब्राउजिंग हिस्ट्री में एस्कॉर्ट्स और उनकी कीमत का जिक्र मिला।

कई महिलाओं से थे अवैध संबंध

जेसिका वेट को आगे पता चला कि उसका पति एस्कॉर्ट्स से मिलता था। कई महिलाओं के साथ अवैध संबंध थे। उसके पास पोर्न वीडियो का एक कलेक्शन था। जांच में महिला को पता चला कि पति ने कोलोराडो में एक घर किराये पर ले रखा था, जहां वह महिलाओं को मिलने बुलाता था।

गुस्से में खा ली राख

पति की सच्चाई सामने आने के बाद जेसिका वेट भावनात्मक रूप से टूट गई। वह पति की चिता की राख गार्डन में ले गई। कुछ राख को कुत्ते के मल में मिला दिया और बाकी खुद खा ली। जेसिका का कहना है कि अब नए रिलेशन में है, लेकिन अपने मृत पति के विश्वासघात से सदमे में है।

Source link
#पत #क #मत #क #बद #पतन #न #उठय #खफनक #कदम #खई #चत #क #रख #वजह #कर #दग #हरन
https://www.naidunia.com/world-canada-women-jessica-waite-ate-husband-ashes-after-discovering-her-cheated-on-her-8354591