0

पानी के टैंक में गिरा डेढ़ साल का मासूम: घर के आंगन में खेल रहा था, अस्पताल ले जाते समय हुई मौत – Betul News

बैतूल में शनिवार सुबह एक डेढ़ साल के बच्चे की पानी के टैंक में डूबने से मौत हो गई। परिजन उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। बच्चे के शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया है।

.

घटना मोहदा थाना इलाके के धाम देही की है। यहां डेढ़ साल का मासूम इंकेश पिता मुकेश धुर्वे शनिवार सुबह करीब 10 बजे घर में खेल रहा था और खेलते-खेलते वह आंगन में बने पानी के टैंक के पास पहुंच गया। इस टैंक में झांकने लगा और गिर गया। इस दौरान बालक की मां खाना बनाने में व्यस्त थी। जैसे ही मां ने बच्चे के पानी में गिरने और उसके रोने की आवाज सुनी तो वह टैंक की तरफ दौड़ कर पहुंची, लेकिन तब तक मासूम 3 फीट गहरे टैंक में डूब गया। जिससे वो बेसुध हो गया।

मां और अन्य परिजनों ने बच्चे को टैंक से निकाला और निजी वाहन के जरिए डेढ़ घंटे का सफर तय कर जिला अस्पताल पहुंचे। यहां जांच के बाद डॉक्टरों ने बालक को मृत घोषित कर दिया।

इकलौता बच्चा था इंकेश मृत बच्चे के परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया है कि इंकेश के पिता मुकेश धुर्वे खेती किसानी का काम करते हैं। उनका एक ही बालक था। फिलहाल बालक के शव का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बच्चे के शव के साथ परिजन।

#पन #क #टक #म #गर #डढ #सल #क #मसम #घर #क #आगन #म #खल #रह #थ #असपतल #ल #जत #समय #हई #मत #Betul #News
#पन #क #टक #म #गर #डढ #सल #क #मसम #घर #क #आगन #म #खल #रह #थ #असपतल #ल #जत #समय #हई #मत #Betul #News

Source link