0

पिता ने जेब खर्च देने से मना किया तो बीकॉम के छात्र ने खाया जहर, मौत

नयापुरा निवासी 20 वर्षीय युवक लगातार उल्टियां कर रहा था। उसकी हालत बिगड़ती देख स्वजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, तब उन्हें पता चला कि उसने जहर खा लिया है। कुछ देर बाद ही उसने दम तोड़ दिया।

By Anand dubey

Publish Date: Wed, 23 Oct 2024 03:48:56 PM (IST)

Updated Date: Wed, 23 Oct 2024 06:16:45 PM (IST)

जहर खाकर दी जान (प्रतीकात्मक चित्र)

HighLights

  1. बीकॉम तृतीय वर्ष का छात्र था मृतक।
  2. अस्पताल पहुंचने के कुछ देर बाद मौत।
  3. पुलिस को नहीं मिला सुसाइट नोट।

नवदुनिया प्रतिनिधि, भोपाल। कोलार थाना इलाके में बीकॉम की पढ़ाई कर रहे एक युवक की जहरीला पदार्थ खा लिया। उसे उल्टियां करते देख स्वजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे थे, जहां कुछ देर बाद उसने दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस को मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि उसने पिता से जेब खर्च के लिए रुपये मांगे थे, तो पिता ने मना कर दिया था। उसके बाद छात्र ने गुस्से में इस तरह का कदम उठा लिया।

यह है घटनाक्रम

कोलार थाना पुलिस के मुताबिक नयापुरा निवासी 20 वर्षीय सत्येंद्र पुत्र जसभान मारन बीकॉम अंतिम वर्ष का छात्र था। मंगलवार रात वह घर में अचानक उल्टियां करने लगा। हालत बिगड़ती देख स्वजन उसे शाहपुरा के एक निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे। वहां चेक करने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें बताया कि युवक ने किसी जहरीले पदार्थ का सेवन किया है। कुछ देर बाद ही सत्येंद्र की मौत हो गई।

प्रारंभिक पूछताछ में पता चला कि सत्येंद्र के पिता किसानी करते है। साथ में निजी काम भी करते हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने बेटे को खर्च के लिए कुछ रुपये दिए थे। मंगलवार को सत्येंद्र ने पिता से फिर रुपयों की मांग की, तो उन्होंने बोला कि कुछ दिन पहले तो रुपये दिए थे। अब नहीं मिलेंगे। यह सुनकर सत्येंद्र अपने कमरे में चला गया। वहां उसने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया। पुलिस ने मर्ग कायमी के बाद मामले को विवेचना में ले लिया है। पुलिस स्वजनों के बयान ले रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

Source link
#पत #न #जब #खरच #दन #स #मन #कय #त #बकम #क #छतर #न #खय #जहर #मत
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/bhopal-when-father-refused-to-give-him-pocket-money-bcom-student-consumed-poison-and-died-8356520