0

पिता ने 3 साल के बेटे को कुल्हाड़ी से काटा, नशे की हालत में की मासूम की हत्या

बुरहानपुर में पिता ने 3 साल के बेटे की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। आरोपी फरार है, पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश कर रही है।

By Neeraj Pandey

Publish Date: Sun, 27 Oct 2024 10:58:13 PM (IST)

Updated Date: Sun, 27 Oct 2024 10:59:57 PM (IST)

बुरहानपुर में मासूम की हत्या।

HighLights

  1. बुरहानपुर में 3 साल के मासूम की हत्या
  2. नशे की हालत में पिता ने मारी कुल्हाड़ी
  3. आरोपित पर केस दर्ज, पुलिस तलाश रही

बुरहानपुर: जिले के खकनार थाना क्षेत्र में शनिवार को एक शख्स ने अपने 3 साले के बेटे की हत्या कर दी। शख्स ने नशे की हालत में कुल्हाड़ी मार दिया, जिससे बेटे की मौत हो गई। बेटे की मौत के बाद आरोपित पिता फरार हो गया। आरोपित के चाचा ने भतीजे के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद रविवार को मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे का पोस्टमार्टम कराया।

खकनार थाना प्रभारी अभिषेक जाधव ने बताया कि शनिवार को उसारनी के रहने वाले राजू निराले ने थाना आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसके भतीजे मुकेश मंडलोई द्वारा अपने ही पुत्र की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ घटना स्थल पहुंचे। जहां पर 3 वर्ष का बच्चा मृत पाया गया।

बच्चे के गले पर पिता द्वारा कुल्हाड़ी मारी गई थी। पुलिस द्वारा मृग कायम कर रविवार को बच्चे का पोस्टमार्टम किया गया। थाना खकनार में आरोपी पर केस पंजीबद्ध कर दिया है अब पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

ओवरटेक कर रहे मिनी ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत, एक घायल

इंदौर-इच्छापुर नेशनल हाइवे में रविवार दोपहर ओवरटेक कर रहे मिनी ट्रक ने ताप्ती के बड़े पुल के पास बाइक सवारों को टक्कर मार दी, जिससे बाइक चला रहे अब्दुल खालिक 47 वर्ष निवासी मोमिनपुरा की पहिए के नीचे आने से मौत हो गई। बाइक पर पीछे बैठा चचेरा भाई मोहम्मद मोहसिन गंभीर रूप से घायल हो गया।

दुर्घटना के बाद चालक ने ट्रक को नहीं रोका और फरार हो गया। दुर्घटना के बाद कुछ देर के लिए हाइवे पर जाम लग गया था। राहगीरों की सूचना पर पहुंची एम्बुलेंस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टर ने अब्दुल खालिक को मृत घोषित कर दिया।

बाइक भिड़ंत में चार लोग घायल

इसी तरह एक अन्य दुर्घटना निंबोला थाना क्षेत्र के बसाड़ मार्ग पर हुई है। दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत में चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। चारों को सिर में गंभीर चोट आई है। चारों का जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार ग्राम बोरसल निवासी राजू पुत्र रमेश साथी मजदूर संतोष पुत्र शंकर के साथ बाइक से बुरहानपुर आ रहा था। सामने से मातमुर निवासी कलारी सुरपाल और रामदास पुत्र मुंशा आ रहे थे। दोनों बाइक की गति तेज होने के कारण जोरदार भिड़ंत हो गई। जिससे चारों घायल हो गए। इनमें से राजू की स्थिति नाजुक बताई जा रही है।

Source link
#पत #न #सल #क #बट #क #कलहड #स #कट #नश #क #हलत #म #क #मसम #क #हतय
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/burhanpur-father-cuts-3-year-old-son-with-axe-while-drunk-in-burhanpur-8357071