0

पीएम आवास योजना का लाभ न मिलने पर की शिकायत: रोजगार सहायक ने धमकाया, कहा- राशन पर्ची भी निरस्त करवा दूंगा – Ashoknagar News

Share

ग्राम पंचायत मथनेर के एक युवक ने प्रधानमंत्री आवास योजना को लेकर सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत की। उसने पीएम आवास में नाम होने के बावजूद लाभ नहीं मिलने का आरोप लगाया है।

.

शिकायत के बाद ग्राम रोजगार सहायक ने युवक को फोन कर धमकी दी कि अगर उसने अपनी शिकायत वापस नहीं ली, तो उसे योजना का लाभ नहीं मिलेगा। इसके खिलाफ युवक ने गुरुवार को कलेक्ट्रेट में शिकायत दर्ज कराई। घटना से जुड़ी एक ऑडियो रिकॉर्डिंग भी सामने आई है, जिसमें ग्राम रोजगार सहायक युवक को धमकी देते हुए सुनाई दे रहा है।

रोजगार सहायक ने फोन पर दी धमकी दरअसल शिकायतकर्ता धर्मेंद्र अहिरवार पिछले दो सालों से हर बार प्रधानमंत्री आवास योजना की सूची में अपने नाम की जानकारी लेता रहा, लेकिन उसे कोई लाभ नहीं मिला। जब उसने ग्राम रोजगार सहायक लखन कुशवाह से पूछा कि उसे आवास क्यों नहीं मिल रहा, तो सहायक ने कहा कि उसे लाभ नहीं मिलेगा। सहायक ने ये भी कहा कि वो कहीं भी शिकायत कर दे, इससे कुछ नहीं होगा। इससे गुस्साए धर्मेंद्र ने सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत की।

शिकायत के बाद ग्राम रोजगार सहायक लखन कुशवाह ने धर्मेंद्र को फोन किया और कहा कि वो अपनी शिकायत वापस ले। जब धर्मेंद्र नहीं माना तो सहायक ने उसके राशन को बंद करवाने और अन्य किसी भी योजनाओं का लाभ न देने की धमकी भी दी।

#पएम #आवस #यजन #क #लभ #न #मलन #पर #क #शकयत #रजगर #सहयक #न #धमकय #कह #रशन #परच #भ #नरसत #करव #दग #Ashoknagar #News
#पएम #आवस #यजन #क #लभ #न #मलन #पर #क #शकयत #रजगर #सहयक #न #धमकय #कह #रशन #परच #भ #नरसत #करव #दग #Ashoknagar #News

Source link