0

पुलिसकर्मी के खिलाफ डीआईजी ने दिए जांच के आदेश: थाना में तौलिया पहनकर पीड़िता को फटकार लगाने वाला वीडियो वायरल हुआ था – Mauganj News

हनुमना थाना क्षेत्र अंतर्गत हाटा चौकी में पदस्थ एएसआई बृहस्पति पटेल का तोलिया पहनकर महिला फरियादिया को फटकार लगाने का वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें मऊगंज एसपी रसना ठाकुर ने एक्शन लेते हुए लाइन अटैच किया। जिसके बाद रीवा डीआईजी साकेत पांडे ने भी वायरल वी

.

बता दें कि मऊगंज जिले के हनुमना थाना अंतर्गत हाटा चौकी में चौकी प्रभारी ने तौलिया लपेटकर अपनी चौकी में एक पीड़िता महिला की शिकायत सुनने के दौरान उसे फटकार लगाने का वीडियो वायरल हुआ। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी रसना ठाकुर ने पूरे घटनाक्रम की जांच के आदेश जारी कर दिए। इस जांच की जिम्मेदारी एसडीओपी मऊगंज अंकिता सूल्या को सौंपी गई है। साथ ही चौकी प्रभारी को लाइन अटैच कर दिया गया है।जिसके बाद रीवा डीआईजी साकेत पांडे ने भी एक्शन लिया है।

बताया गया कि कि हाटा चौकी के पास महिला फरियादिया का परिवार के बीच पिछले कुछ समय से विवाद चल रहा है। इसी की शिकायत लेकर महिला चौकी गई थी। महिला चौकी के अंदर जमीन पर बैठकर कार्रवाई की गुहार लगा रही थी। जबकि फरियाद सुनने के बजाय चौकी प्रभारी उन्हें फटकार लगाते हुए दिख रहे हैं।

रीवा डीआईजी साकेत पांडे ने कहा- एक वायरल वीडियो देखा है कि हाटा चौकी प्रभारी बृहस्पति पटेल वो लुंगी पे है। एक महिला फरियादिया से चर्चा कर रहा है। ये वीडियो वायरल होने पर चौकी प्रभारी को तत्काल अटैच कर जांच की जा रही है। ड्रेस में न रहने के बाद सिविल में किस ड्रेस में है। ये आपत्तिजनक होती है। जांच कराई जा रही है।

#पलसकरम #क #खलफ #डआईज #न #दए #जच #क #आदश #थन #म #तलय #पहनकर #पडत #क #फटकर #लगन #वल #वडय #वयरल #हआ #थ #Mauganj #News
#पलसकरम #क #खलफ #डआईज #न #दए #जच #क #आदश #थन #म #तलय #पहनकर #पडत #क #फटकर #लगन #वल #वडय #वयरल #हआ #थ #Mauganj #News

Source link