0

पूर्व डीजीपी के घर से हटाया अतिक्रमण: न्यायालय के आदेश पर कांग्रेस नेता सहित तीन लोगों के खिलाफ कार्रवाई – Morena News

Share

हाई कोर्ट के आदेश पर सेवा निवृत डीजीपी पुरुषोत्तम शर्मा, कांग्रेस नेता संजय यादव और त्रिलोक कुशवाहा का प्रशासन ने जेसीबी से अतिक्रमण हटाया। यह कार्रवाई बुधवार को जौरा में की गई है।

.

बता दें कि अवैध अतिक्रमण क्रेशर सहित लगभग 10 विस्वा शासकीय भूमि पर था। लगभग 2 करोड़ से अधिक का अवैध रूप से कच्चा और पक्का अतिक्रमण धा। अतिक्रमण हटाने का आदेश हाई कोर्ट ने जारी किया था। जिसके बाद बुधवार को एसडीएम प्रदीप सिंह तोमर, तहसीलदार कल्पना कुशवाह की मौजूदगी में जेसीबी से अतिक्रमण हटाया गया।

जेसीबी की मदद से अतिक्रमण हटाया गया।

10 विस्वा जमीन पर अतिक्रमण

जानकारी के मुताबिक जौरा तहसील के अलापुर ग्राम पंचायत के सर्वे क्रमांक-1147 रकव, लगभग 10 विस्वा जमीन पर सेवानिवृत डीजीपी पुरुषोत्तम शर्मा कांग्रेस नेता, संजय सिंह यादव और त्रिलोक कुशवाहा की ओर से अवैध रूप से अतिक्रमण कर लिया गया था। जिसके खिलाफ सूरज सिंह पुत्र जितेंद्र यादव ने हाई कोर्ट में न्यायालय के आदेश की अवमानना को लेकर अपील दायर की थी । जिसपर से हाई कोर्ट ने उक्त आक्रमण को हटाने के निर्देश दिए थे।

पहले भी की जा चुकी है कार्रवाई

इस शासकीय भूमि पर 2019 में भी अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई की गई थी, लेकिन उसके बाद फिर से उसी भूमि तीनों ने अतिक्रमण किया।

#परव #डजप #क #घर #स #हटय #अतकरमण #नययलय #क #आदश #पर #कगरस #नत #सहत #तन #लग #क #खलफकररवई #Morena #News
#परव #डजप #क #घर #स #हटय #अतकरमण #नययलय #क #आदश #पर #कगरस #नत #सहत #तन #लग #क #खलफकररवई #Morena #News

Source link