0

पूर्व ब्रिटिश प्रधानमंत्री ने विराट कोहली की तारीफ की: बोले- मैं विराट कोहली का फैन हूं, उनकी लीडरशिप क्वालिटी शानदार

स्पोर्ट्स डेस्क51 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पूर्व ब्रिटिश प्रधानमंत्री डेविड कैमरन ने भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली की जमकर तारीफ की है। NDTV वर्ल्ड समिट में बोलते हुए कैमरन ने कहा- मैं विराट कोहली का फैन हूं। उनकी लीडरशिप क्वालिटी शानदार है।

द इंडिया सेंचुरी के इस समिट में जब कैमरन से उनके फेवरेट क्रिकेटर को लेकर सवाल पूछा गया तब उन्होंने कहा- जब मैं बड़ा हो रहा था तो मुझे भारत के बिशन सिंह बेदी काफी पंसद थे। इसके बाद मुझे राहुल द्रविड़ की भी बल्लेबाजी काफी पसंद थी। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ शानदार शतक जमाया था। मुझे यह काफी अच्छे से याद है। उनकी बल्लेबाजी मुझे अच्छी लगती थी।

कैमरन ने कहा जब वे बड़े हो रहे थे तब उन्हें बिशन सिंह बेदी और इसके बाद राहुल द्रविड़ पसंद थे।

कैमरन ने कहा जब वे बड़े हो रहे थे तब उन्हें बिशन सिंह बेदी और इसके बाद राहुल द्रविड़ पसंद थे।

जिस तरह स्टोक्स कप्तानी करते हैं, उसी तरह कोहली ने की कैमरन ने विराट कोहली को शानदार खिलाड़ी बताया। उन्होंने कोहली को लेकर कहा कि- आप देख सकते हैं इस समय बेन स्टोक्स जिस तरह से हमारी (इंग्लैंड) टीम की कप्तानी करते हैं, उसी तरह से कोहली की भी कप्तानी रही थी। इन दोनों ने मैदान पर शानदार लीडरशिप दिखाई है।

विराट कोहली इस समय भारत और न्यूजीलैंड के साथ हो रही सीरीज में भाग ले रहे हैं। जबकि बेन स्टोक्स पकिस्तान के साथ हो रही सीरीज में इंग्लैंड की कप्तानी कर रहे हैं।

भारतीय मूल के ब्रिटिश टैलेंट शानदार कैमरन ने भारतीय मूल के ब्रिटिश खिलाड़ियों को लेकर भी अपनी बात रखी। उन्होंने कहा- हाल के समय में हमने भारतीय मूल के बेहतरीन ब्रिटिश खिलाड़ियों का टैलेंट देखा है। आने वाले समय में और भी भारतीय मूल के खिलाड़ी आने वाले हैं।

खबरें और भी हैं…

Source link
#परव #बरटश #परधनमतर #न #वरट #कहल #क #तरफ #क #बल #म #वरट #कहल #क #फन #ह #उनक #लडरशप #कवलट #शनदर
[source_link